Friday , August 12 2022

सचिन पायलट ने बताया क्या है उनका टारगेट, अशोक गहलोत के ‘निकम्मे’ तंज पर भी दिया जवाब

राजस्थान कांग्रेस में आपसी घमासान कोई नहीं बात नहीं है। पिछले कुछ दिनों से राज्य की राजनीति में ‘निकम्मा’ शब्द भी काफी तेजी से प्रचलित हुआ है। ‘निकम्मा’ शब्द का इस्तेमाल अशोक गहलोत पहले सचिन पायलट के लिए कर चुके हैं। हाल ही में दो जुलाई को उन्होंने  केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए ‘निकम्मा’ शब्द का प्रयोग किया था।

पायलट ने बताया अपना लक्ष्य…

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में पिछले 25 सालों में कांग्रेस कभी एक बार के बाद लगातार दूसरी बार सत्ता में नहीं आई है। पार्टी के दिग्गज नेता और राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि पार्टी एक टीम की तरह काम करें तो साल 2023 के विधानसभा चुनाव में पार्टी दोबारा सत्ता में आ सकती है। सचिन पायलट ने कहा कि मेरा लक्ष्य है कि अगले साल विधानसभा चुनाव में राज्य में दोबारा कांग्रेस की सरकार बने।

गहलोत के तंज पर कही यह बात…

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में सचिन पायलट ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी। जब उनसे अशोक गहलोत के द्वारा उन्हें निकम्मा कहे जाने को लेकर सवाल किया गया तब सचिन पायलट ने कहा, ‘मुझे अभी कितना लंबा धैर्य रखना है? मैं चुपचाप अपना सिर झुकाकर अपना काम कर रहा हूं। जब भी पार्टी नेतृत्व से आज्ञा मिलती है मैं अपना काम करता हूं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.