Sunday , June 16 2024

मां काली का देश पर आशीर्वाद… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों में दी ममता बनर्जी को नसीहत

नई दिल्ली। फिल्म काली के पोस्टर के बाद मां काली पर दिए गए बयानबाजी पर छिड़े विवाद के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि देवी का देश पर आशीर्वाद है। मां काली की चेतना पूरे भारत की आस्था में है। पीएम मोदी के इस बयान को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि उनकी पार्टी टीएमसी की एक सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली को लेकर विवादित बयानबाजी की थी। मोइत्रा के खिलाफ केस भी दर्ज की गई है और बीजेपी ने टीएमसी से निलंबन की मांग की है।

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख ने ममता को घेरा

क्या कहा था मोइत्रा ने?

दरअसल, फिल्म काली के पोस्टर पर छिड़े विवाद के बीच तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है ‘उनके लिए देवी काली एक मांस प्रेमी, शराब स्वीकार करने वाली देवी हैं।’ एक सांसद की ओर से इस तरह के बयान दिए जाने पर विवाद खड़ा हो गया। ममला उलझते देख टीएमसी ने टिप्पणी से खुद को अलग कर दिया और कहा कि यह मोइत्रा की व्यक्तिगत राय थी न की पार्टी का। मोइत्रा अभी भी अपनी टिप्पणियों पर अड़ी हुई हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch