Friday , June 14 2024

काली विवाद पर महुआ मोइत्रा का BJP पर काउंटर अटैक, मां ओ मां उनके सीने पर पैर रख देंगी

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा की ओर से मां काली पर टिप्पणी पर राजनीतिक विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी और टीएमसी एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। इस बीच रविवार को महुआ मोइत्रा एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। मोइत्रा ने बीजेपी आईटी सेल प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा, अब मां काली उनके सीने पर पैर रखेंगी।

पीएम मोदी ने भी इशारों में ममता को दी नसीहत

देवी काली पर बयान के बाद छिड़े विवादों के बीच रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों-इशारों में निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा, ‘स्वामी रामकृष्ण परमहंस, एक ऐसे संत थे जिन्होंने मां काली का स्पष्ट साक्षात्कार किया था। उन्होंने मां के चरणों में अपना सर्वस्व समर्पित कर दिया था। वह कहते थे यह सम्पूर्ण जगत, ये चर-अचर, सब कुछ मां की चेतना से व्याप्त है। यही चेतना बंगाल की काली पूजा में दिखती है। यही चेतना बंगाल और पूरे भारत की आस्था में दिखती है।’

पहले क्या कहा था महुआ मोइत्रा ने?

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch