Thursday , March 28 2024

जो पुलिस वाले नवीन जिंदल की सुरक्षा में खड़े, उन्हीं पर हमला: दिल्ली पुलिस PCR के शीशे तोड़े, BJP नेता (पूर्व) ने बताया जिहादियों की हरकत

नवीन जिंदल पुलिस हमलापूर्व भाजपा नेता नवीन जिंदल को जिस पुलिस से सुरक्षा की उम्मीद थी, उन्हीं दिल्ली पुलिस वालों की गाड़ियों पर हमला हुआ है। नवीन जिंदल ने अपने घर के आगे खड़ी पुलिस की जिप्सी पर हमले का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक हमला जिहादियों ने किया है।

नवीन जिंदल ने एक बार फिर से अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की चिंता जताई है। आज 17 जुलाई 2022 (रविवार) को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली पुलिस के क्षतिग्रस्त वाहन की फोटो भी शेयर की है।

अपने ट्वीट में नवीन जिंदल ने लिखा, “मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से ख़तरा है। मैं एक माह में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूँ। मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है। रात में जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़ कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख़्ता प्रबंध करें।”

नवीन जिंदल द्वारा शेयर किए गए फोटो में पुलिस वाहन का पिछला शीशा टूटा हुआ देख सकते हैं। मौके पर एक कॉन्स्टेबल खड़ा है, जो फोन पर संभवतः किसी से बात कर रहा है। फ़िलहाल इस मामले में अभी तक दिल्ली पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक वर्जन नहीं आया है।

नवीन जिंदल और उनके पूरे परिवार का सिर काटने की धमकी

पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणी के मामले में भाजपा से निलंबित किए जा चुके पार्टी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता रहे नवीन जिंदल को लगातार इस्लामी चरमपंथियों द्वारा जान से मार डालने की धमकी मिल रही है। नवीन जिंदल की कैसी-कैसी धमकी मिली हैं, जरा देखिए: खालेधा एमजे नाम के एक यूजर ने लिखा है, “तुम एक सप्ताह के भीतर मारे जाओगे। तैयार रहो।” शहादत हुसैन नाम शख्स ने उन्हें लिखा है, “तुम्हारी हत्या कर दी जाएगी। अपने घर से निकलो बस। तुम्हें गोली मारूँगा।” एक अन्य व्यक्ति ने उन्हें धमकाया, “अरे ओ गाय की पूजा करने वाले, हम जल्द ही तुम्हारे और तुम्हारे बच्चों के सिर काट कर धड़ से अलग कर देंगे।”

नवीन जिंदल को ऐसी भी धमकी दी गई, जिसमें जान से मारने का वीडियो भी था। तब उन्होंने लिखा था, “आज सुबह करीब 6:43 बजे मुझको तीन ईमेल आए हैं। उदयपुर में भाई कन्हैया लाल की गर्दन काटने का वीडियो अटैच करते हुए मेरी और मेरे परिवार की भी गर्दन ऐसी ही काटने की धमकी दी गई है। मैंने PCR को सूचना दे दी है।”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch