Sunday , June 16 2024

शनि गोचर इन 3 राशियों की रातों-रात बदल देगा किस्मत, महादशा हटते ही मिलेगा पैसा-सफलता

ज्योतिषी के मुताबिक शनि इस समय मकर राशि में गोचर कर रहे हैं, शनि ने 29 अप्रैल 2022 को मकर में प्रवेश किया था, अगले साल 17 जनवरी 2023 को शनि फिर से कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे, शनि के राशि बदलते ही राशियों पर महादशा का असर शुरु और खत्म होता है, जो राशियां 29 अप्रैल के शनि गोचर के बाद साढे साती और ढैय्या की चपेट में आ गई थी, उन्हें जुलाई में बड़ी राहत मिली, अब अगला शनि गोचर भी इसी तरह तीन राशियों को राहत देगा।

2023 में इन राशियों से हटेगी महादशा

जब 12 जुलाई को शनि ने मकर राशि में प्रवेश किया, तो मिथुल, तुला और धनु राशि के जातक शनि की साढेसाती और ढैय्या की चपेट में आ गये, जबकि इन राशि वालों को 29 अप्रैल से ही साढेसाती और ढैय्या से राहत मिली थी, हालांकि कुछ ही समय बाद इन राशियों के फिर से अच्छे दिन शुरु होने वाले हैं, 17 जनवरी 2023 को शनि के कुंभ राशि में आते ही इन तीनों राशियों पर से साढेसाती और ढैय्या फिर से हट जाएगी।

3 राशियों को तगड़ा लाभ

2023 में शनि के कुंभ में प्रवेश करते ही मिथुन, तुला और धनु राशि वालों का शनि की महादशा से छुटकारा मिल जाएगा, इसका उनके जीवन पर कई तरीकों से सकारात्मक असर देखने को मिलेगा, इन तीनों राशि वालों को आर्थिक मामलों में सफलता मिलने लगेगी, इनकम बढेगी, कामों में सफलता मिलेगी, सेहत अच्छा होगा, मान-सम्मान बढने लगेगा।

इन राशियों की बढेगी मुश्किलें

हालांकि साल के शुरु में शनि का कुंभ में गोचर कर्क, वृश्चिक, और मीन राशि वालों की मुश्किलें बढाएंगे, ये जातक शनि की महादशा की चपेट में आ जाएंगे, मीन राशि वालों पर साढेसाती शुरु हो जाएगी, वहीं कर्क और वृश्चिक रासि वाले ढैय्या की चपेट में आ जाएंगे, इसके साथ ही उनकी जिंदगी में समस्याएं बढ सकती है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch