Friday , August 12 2022

शिखर धवन के पुशअप, श्रेयस अय्यर का डांस और दो लीजेंड का मिलना, देखें पहले वनडे के बेस्ट मोमेंट

Shikhar dhawan and Shreyas Iyer (Twitter)टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज दौरे का आगाज जीत के साथ किया है. पोर्ट ऑफ स्पेन के स्टेडियम क्विंस पार्क ओवल में खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम ने 3 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की. इस रोमांच को आप स्टैंड में बैठे दोनों टीम के खिलाड़ी और स्टाफ के चेहरे और हावभाव में भी देख सकते हैं.

इसके अलावा भी मैच में कुछ ऐसे वाकये हुए, जिन्होंने फैन्स को काफी हंसाया भी. इसमें टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन का वीडियो भी शामिल है. जिसमें वह फील्डिंग के बाद पुशअप लगाते दिखे. जबकि कैच लेने के बाद टीम इंडिया के उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने मैदान पर ही अलग अंदाज में डांस करना शुरू कर दिया था.

इसी मैच का एक ऐसा भी फोटो सामने आया है, जिसमें दो लीजेंड साथ नजर आए हैं. ये लीजेंड टीम इंडिया के कोच और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ वेस्टइंडीज के पूर्व स्टार प्लेयर ब्रायन लारा हैं. यह फोटो बीसीसीआई ने ही ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- एक फ्रेम में दो लीजेंड.

कप्तान शिखर धवन ने लगाए पुशअप्स

पहले धवन की बात करते हैं, जिन्होंने वेस्टइंडीज की पारी के 37वें ओवर में पुशअप्स लगाए. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने ओवर की तीसरी बॉल की थी, जिसपर बल्लेबाज ब्रेंडन किंग ने ऑफ साइड में शानदार ड्राइव शॉट खेला. मगर पॉइंट पर खड़े धवन ने उतने ही शानदार तरीके से डाइव लगाकर बॉल को पकड़ लिया. धवन बॉल पकड़ने के बाद तुरंत ही जमीन पर पुशअप्स लगाने लगे. यह देख कमेंटेटर्स और बाकी प्लेयर्स भी हंस पडे़.

उपकप्तान श्रेयस अय्यर ने किया डांस

जबकि दूसरा वीडियो श्रेयस अय्यर का है, जिन्होंने पारी के 24वें ओवर में यह डांस किया. शार्दुल ठाकुर के ओवर की चौथी बॉल पर शमराह ब्रूक्स ने हवाई शॉट खेला, जिसे डीप स्क्वेयर लेग पर खड़े श्रेयस अय्यर ने कैच कर लिया. फिर क्या था, अय्यर ने जश्न में डांस करना शुरू कर दिया, जिसे देख फैन्स ने भी एंजॉय किया. ब्रूक्स 46 रन बनाकर आउट हुए थे.

टीम इंडिया ने 3 रनों से जीता पहला वनडे

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 308 रन बनाए थे. इसमें शिखर धवन ने 97, शुभमन गिल ने 64 और श्रेयस अय्यर ने 54 रनों की पारी खेली. विंडीज की ओर से गुडाकेश मोती और अल्जारी जोसेफ ने दो-दो विकेट चटकाए. वहीं रोमारियो शेफर्ड और अकील हुसैन को एक-एक विकेट मिला.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.