Tuesday , August 16 2022

‘दिल पर पत्थर रखकर एकनाथ शिंदे को CM को बनाया’, महाराष्ट्र BJP अध्यक्ष का बयान

महाराष्ट्र भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने शनिवार को चौंकाने वाला बयान दिया है. पाटिल ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में एकनाथ शिंदे के चेहरे के साथ भाजपा आगे बढ़ी क्योंकि जनता को न केवल एक स्पष्ट संदेश देना था, बल्कि सरकार को स्थिरता भी सुनिश्चित करनी थी. पाटिल का ये बयान भाजपा के भीतर आक्रोश या विरोध की पहली चिंगारी के रूप में कहा जा सकता है.

चंद्रकांत पाटिल ने ये भी कहा कि एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनता देख मैं और अन्य भाजपा नेता दुखी थे लेकिन हमलोगों ने अपने दुख को काबू में कर लिया और आगे बढ़ गए क्योंकि हमें महाराष्ट्र के विकास की रफ्तार को आगे बढ़ाना था.

आदित्य ठाकरे का दावा- जल्द गिर जाएगी शिंदे सरकार

उधर, शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने दावा किया है कि राज्य में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार असंवैधानिक है और यह जल्द ही गिर जाएगी. बता दें कि ठाकरे इन दिनों महाराष्ट्र की यात्रा कर रहे हैं जिसे शिव संवाद यात्रा का नाम दिया गया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में बाढ़ के हालात हैं, लेकिन सरकार पार्टी के विस्तार में जुटी है. आदित्य ने कहा कि हम सिर्फ महाराष्ट्र के लोगों के संपर्क में हैं और बागी विधायक अगर चाहते हैं तो वे हमारे पास वापस आ सकते हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.