Friday , October 7 2022

‘तेरा भाई संभाल लेगा..’, प्रेशर मोमेंट पर फुल कॉन्फिडेंस, वायरल हुआ हार्दिक पंड्या का रिएक्शन

कई बार आम बातचीत में जब चीज़ें फंसने लगती हैं तो हम यार-दोस्तों के बीच कह ही देते हैं कि कोई टेंशन नहीं, सब तेरा भाई संभाल लेगा. एशिया कप में रविवार को जब भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थीं और मैच अंत में जाकर फंस गया था, तब हार्दिक पंड्या का एक ऐसा रिएक्शन सामने आया जहां वो कुछ इसी अंदाज़ में दिखे हैं कि सब तेरा भाई संभाल लेगा.

दरसअल, रविवार को जब भारतीय टीम की बैटिंग चल रही थी उस वक्त अंत में जाकर मैच थोड़ा फंस गया था. भारत को आखिरी दो ओवर में 21 रन चाहिए थे, 19वें ओवर में तीन चौकों की बदौलत कुल 14 रन आए तो आखिरी ओवर में 7 रनों की ज़रूरत थी.

जहां वह अपनी गर्दन हिलाकर दिनेश कार्तिक की ओर इशारा कर रहे हैं और यही चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, लोगों को काफी पसंद भी आई. सोशल मीडिया पर फैन्स ने जमकर हार्दिक पंड्या के कॉन्फिडेंस की तारीफ की और कहा कि इसे कहते हैं कट्टर कॉन्फिडेंस.

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सबसे बड़े मैच विनर बनकर सामने आए, जहां उन्होंने पहले बॉलिंग करते हुए तीन विकेट लिए. अपने चार ओवर के कोटे में हार्दिक पंड्या ने सिर्फ 25 रन दिए और तीन विकेट लिए.

इसके बाद हार्दिक पंड्या ने बल्लेबाजी करते हुए 17 बॉल में 33 रन बनाए, जिसमें चार चौके शामिल रहे. और एक विनिंग सिक्स भी शामिल रहा. हार्दिक पंड्या पिछले कुछ वक्त में भारत के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं, सिर्फ एक साल में ही उनमें एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है.

अगर मैच की बात करें तो एशिया कप 2022 में दोनों टीमों का यह पहला ही मैच था. पाकिस्तान ने इस मैच में पहले बैटिंग की और 147 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से सिर्फ मोहम्मद रिजवान ही 43 रनों की बड़ी पारी खेल पाए, टीम इंडिया की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने 4 विकेट और हार्दिक पंड्या ने 3 विकेट लिए. भारत ने हार्दिक पंड्या के 33, विराट कोहली के 35 और रवींद्र जडेजा के 35 रनों के दमपर आखिरी ओवर में जाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.