Sunday , June 16 2024

डेविड वार्नर निकले ‘गणपति बप्पा’ के सबसे बड़े भक्त, खास पोस्ट कर भारतीय फैंस को दी चतुर्थी की शुभकामनाएं

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस समय अपने ज़िम्बाब्बे दौरे पर गयी हुई है. टीम को वहां पर 3 वनडे मैच खेलने है. दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज़ डेविड वार्नर भी जुड़े हुए है. कल खेले गये मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ी जीत भी हासिल हुए. वार्नर का भारत और यहाँ की संस्कृति से जुड़ाव किसी से छुपा नहीं है. ऐसे में क्रिकेट के इतने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है. वार्नर की इस पोस्ट ने लाखों फैंस का दिल जीत लिया है.

गणेश चतुर्थी पर भारतीय फैंस को दी शुभकामनाएं

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) हमेशा ही चर्चा में बने रहेते है. चाहे वजह मैदान की अंदर की हो या बाहर की वार्नर का नाम सुर्खियों में रहता ही है. आईपीएल में सबसे सफल विदेशी खिलाड़ी वार्नर ने ज़िम्बाब्बे दौरे के बीच में आज अपने भारतीय फैंस के लिए गणेश चतुर्थी के मौके पर फोटो शेयर की है.

इस फोटो में आप साफ तौर पर वार्नर को गणेश भगवान् का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है. वो हाथ जोड़ पर खड़े नजर आ रहे है. फोटो के साथ वार्नर ने कैप्शन लिख कर दोस्तों और परिवारजनों को बधाई दी है. उन्होंने लिखा,

“मेरे सभी दोस्तों को हैप्पी गणेश चतुर्थी. आप सभी को ढेर सारी खुशियों के साथ बधाई!!!

टी20 वर्ल्ड कप के लिए David Warner अहम खिलाड़ी

डेविड वार्नर को दुनिया भर में उनकी तेज़ बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. ज़िम्बाब्बे दौरे पर भी उन्होंने पहले मैच में शानदार अर्धशतक जड़ कर टीम को जीत दिलवाई थी. इसके अलावा आगामी टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम को इंडिया और वेस्टइंडीज़ से टी20 सीरीज खेलनी है जिनको टीम और खिलाड़ी वर्ल्ड कप की तैयारी के तौर पर देखेंगे.

ऐसे में डेविड वार्नर टीम को तेज़ और ठोस शुरुआत देने के लिए अहम माने जा रहे है. उनके रिकार्ड्स पर नज़र डाले तो वार्नर ने अभी तक 91 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले है जिसमें उन्होंने 2684 रन बनाये है. वार्नर भारत में आईपीएल के चलते भी काफी लोकप्रिय है. साथ ही उनकी शोर्ट वीडियो को भी भारतीय फैंस काफी पसंद करते है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch