Saturday , October 8 2022

‘इमरान’ ने किया फुफेरी बहन से रेप, बनाया अश्लील वीडियो भी: निकाह से इनकार करने पर गर्दन दबा के मारा, UP पुलिस ने दबोचा

फुफेरी बहन रेपगाजियाबाद/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक लड़की ने अपने ममेरे भाई पर तमंचे के दम पर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोपित का नाम इमरान (बदला हुआ नाम) है। उस पर पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो बना कर वायरल करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि आरोपित ने यह हरकत तब की, जब पीड़िता ने उससे निकाह करने से इनकार कर दिया।

उत्तर पुलिस ने FIR दर्ज कर के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 29 अगस्त 2022 की बताई जा रही है। वीडियो हालाँकि अब वायरल हो रहा है। मामले की शिकायत 6 सितम्बर 2022 (मंगलवार) को की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला विजयनगर थाना क्षेत्र का है। यहाँ पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि मार्च 2022 में उनके पिता की मृत्यु हो गई थी। शिकायत में आगे बताया गया है कि अब घर में उनकी माँ और 3 भाई हैं, जिसमें माँ अक्सर बीमार रहती है।

पीड़िता ने लिखा है कि उसके भाई काम पर बाहर चले जाते हैं, इसी का फायदा उठा कर लगभग 4 माह पहले एक दिन उसके ममेरे भाई ने घर में घुस कर उसके साथ रेप किया। बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसने अपनी हरकत का आपत्तिजनक वीडियो भी बना डाला था।

बताया जा रहा है कि 29 अगस्त को आरोपित पीड़िता के घर पहुँचा और उसे तमंचे के बल पर जबरन प्रताप विहार के एक रेस्टोरेंट ले गया। वहाँ पर भी आरोपित ने पीड़िता से निकाह का दबाब बनाया और जब पीड़िता ने मना किया तो इमरान (बदला हुआ नाम) लड़की को सबके सामने मारने लगा।

आरोपित की इस हरकत का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें वो पीड़िता की गर्दन दबोचते दिखाई दे रहा है। इसके बाद इमरान (बदला हुआ नाम) ने पीड़िता का आपत्तिजनक वीडियो उसके भाई को भेज दिया। इसी के बाद पीड़िता ने अपने भाई को पूरी बात बताई और आख़िरकार मामले की शिकायत पुलिस में की गई। DSP सिटी प्रथम गाजियाबाद अंशु जैन के मुताबिक आरोपित को धारा 376, 323, 504, 366 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.