Sunday , June 16 2024

अखिलेश के सीएम बनाने के ऑफर पर केशव का पलटवार- सपा के 100 विधायक BJP के संपर्क में

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सीएम बनाने वाले ऑफर पर पलटवार किया है. केशव प्रसाद मौर्य ने पूछा कि क्या कभी राम भक्त और जिन्ना भक्त के बीच में समझौता हो सकता है, जो पिता, चाचा, बुआ के नहीं हुए वह हमारे क्या होंगे?

25 साल तक सत्ता से बाहर रहेंगे अखिलेश- केशव प्रसाद 

अब अखिलेश के ऑफर पर केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सपा के 100 से ज्यादा विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, लेकिन बीजेपी इन्हें लेना नहीं चाहती. अखिलेश यादव की ये सत्ता की लालसा है. 4 चुनाव हारने के बाद भी वे हाय सत्ता करते हुए सपने देख रहे हैं. मौर्य ने कहा, अखिलेश यादव 25 साल तक सत्ता से बाहर रहेंगे.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, अखिलेश यादव ने विधानसभा में पिछड़ा विरोधी प्रतिक्रिया देखी. उन्होंने अपनी सरकार में कभी पिछड़े को डिप्टी सीएम नहीं बनाया. केशव ने कहा, क्या कभी राम भक्त और जिन्ना भक्त के बीच में समझौता हो सकता है, जो पिता, चाचा, बुआ के नहीं हुए वह हमारे क्या होंगे.

राहुल और अखिलेश मनोरंजन के साधन- मौर्य

डिप्टी सीएम ने कहा,  भाजपा को अपराधियों, गुंडों, दंगाइयों और माफिया विधायकों की जरूरत नहीं है, ऐसे में वह उनकी अपनी सोच है. राहुल गांधी और अखिलेश को लेकर मौर्य ने कहा कि वह मनोरंजन के साधन हैं जो देश का मनोरंजन करते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch