Thursday , February 22 2024

10 सितंबर से बदलेंगे इन राशि के जातकों के दिन, वक्री बुध देंगे सफलता और अपार पैसा

बुध ग्रह इन दिनों कन्या राशि में हैं, 2 दिन बाद 10 सितंबर से वक्री चाल चलेंगे, बुध 2 अक्टूबर तक वक्री रहेंगे, फिर मार्गी हो जाएंगे, इसके बाद बुध तुला राशि में गोचर करेंगे, बुद्धि, व्यापार, धन के कारक ग्रह बुध की चाल में बदलाव का कुछ लोगों की जिंदगी पर बहुत शुभ इसर होगा, बुध के वक्री होने का असर सभी राशि वालों की नौकरी-व्यापार, शिक्षा, बुद्धिमता, आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा, आइये जानते हैं कि वो कौन सी लकी राशियां है, जिन्हें वक्री बुध अपार सफलता देंगे।

मिथुन- आर्थिक स्थिति होगी मजबूत

बुध की वक्री चाल मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत करेगी, निवेश से लाभ होगा, हालांकि काम का बोझ बढेगा, रिश्ते बेहतर होंगे, कानूनी मामले सुलझेंगे, नतीजा आपके पक्ष में निकलेगा।

कर्क- होगा अचानक धन लाभ

वक्री बुध कर्क राशि के जातकों को अचानक धन लाभ कराएंगे, नये मौके मिलेंगे, कामकाज में बदलाव हो सकता है, खुद पर भरोसा रखें, समय पर हर काम पूरा होगा, जबरदस्त सफलता मिलेगी, वैवाहिक जीवन अच्छा होगा, विदेश यात्रा की योजना बन सकती है।

कन्या- खरीदेंगे नई कार

बुध कन्या राशि में ही वक्री हो रहे हैं, इसका असर इस राशि के जातकों पर सबसे ज्यादा होगा, धन लाभ होगा, आर्थिक स्थिति बेहतर होंगे, गाड़ी-घर खरीद सकते हैं या बुक कर सकते हैं, पति-पत्नी के रिश्ते बेहतर होंगे, बीच संबंधों में मधुरता रहेगी, नये संबंध बनेंगे, करियर में तरक्की होने के प्रबल योग हैं।

वृश्चिक- करियर में तरक्की
बुध की उल्टी चाल वृश्चिक राशि वालों को करियर में तरक्की देगी, व्यापारियों को तगड़ा मुनाफा मिलेगा, भाग्य की मदद से काम सफल होंगे, खुशी और आनंद का माहौल रहेगा, किसी रिश्तेदार के आने से व्यस्तता बढेगी, जीवनसाथी से प्रेम और स्नेह मिलेगा।

वक्री बुध के नकारात्मक सर से बचने के उपाय

जिन लोगों के लिये बुध की वक्री चाल सही नहीं है, वो इसके बुरे असर से बचने के लिये हरी चीजों का दान करें, गाय को चारा खिलाएं, बुधवार का व्रत करें, गणपति की अराधना करें, उन्हें दूर्बा अर्पित करें, लड्डू या मोदक का भोग लगाएं, विष्णु सहस्त्रनाम पढें, तुलसी में जल दें, इससे बुध शुभ फल देंगे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch