Friday , September 30 2022

गाजियाबाद: पार्क में खेलते बच्चे को पिटबुल ने काटा, चेहरे पर आए 150 से ज्यादा टांके

दिल्ली-एनसीआर में लगातार पालतू कुत्तों का आतंक सामने आ रहा है. ताजा मामला गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम क्षेत्र का है. इस इलाके के संजय नगर (सेक्टर 23) में रहने वाले 11 साल के बच्चे पर अब एक कुत्ते ने हमला कर दिया.

घटना से जुड़ा सीसीटीवी वीडियो भी अब सामने आया है. घटना उस समय हुई जब बच्चा घर के बाहर पार्क में खेल रहा था. वहां पार्क में पिटबुल ब्रीड के कुत्ते को घुमा रही लड़की के हाथ से अचानक कुत्ता छूट गया और उसने बच्चे के चेहरे और कान पर हमला कर दिया.

कुत्ते ने बच्चे को काटा

वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया. ये पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. हालांकि जब तक लोगों ने बच्चे को बचाया तब तक कुत्ता उसे बुरी तरह घायल कर चुका था. इस घटना के बाद से पीड़ित बच्चे के परिजन काफी गुस्से में हैं.

अब मामला सामने आने के बाद गाजियाबाद नगर निगम ने कुत्ते के मालिक पर 5000 रुपये का जुर्माना लगाया है. संजय नगर सेक्टर 23 में सुभाष त्यागी नाम के शख्स ने बिना रजिस्ट्रेशन कराए कुत्ते को अवैध रूप से पाल रखा था जिसके बाद उनपर कार्रवाई की गई है.

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने बनाया था शिकार

बता दें कि हाल ही में गाजियाबाद में एक और ऐसा मामला सामने आया था. एक महिला के पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में छोटे बच्चे को काट लिया था. इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला पर केस दर्ज किया था.

यह मामला राज नगर एक्सटेंशन स्थित चार्ल्स कैसल सोसायटी का था. इस सोसायटी की लिफ्ट में कुत्ते ने स्कूली बच्चे को काट लिया था. हैरान करने वाली बात ये है कि कुत्ते के काटने के बाद बच्चा दर्द से चिल्ला रहा था, लेकिन महिला चुपचाप खड़े होकर ये सब देख रही थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.