Friday , September 30 2022

T20 वर्ल्ड कप और इन दो सीरीजों के लिए पाकिस्तान की टीम का ऐलान आज, इन्हें मिल सकता है मौका

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सात मैचों की टी20 सीरीज, न्यूजीलैंड में होने वाली त्रिकोणीय सीरीज और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले आईसीसी मेंस टी20 विश्व कप 2022 के लिए आज यानी गुरुवार 15 सितंबर को राष्ट्रीय टीम का ऐलान करने वाला है। पीसीबी की प्रेस रिलीज के अनुसार, मुख्य चयनकर्ता मुहम्मद वसीम शाम 4:30 बजे स्क्वॉड की घोषणा करेंगे।

पीसीबी ने प्रेस रिलीज में कहा, “पीसीबी से मान्यता प्राप्त सभी पत्रकारों और उनके फोटोग्राफरों / वीडियोग्राफरों को प्रेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाता है और उनसे अनुरोध किया जाता है कि वे शाम 4:15 बजे तक हॉल के अंदर रहें।” द्विपक्षीय सीरीज, त्रिकोणीय सीरीज और मेगा इवेंट के लिए एकसाथ टीम का चयन करना मुश्किल काम है और वसीम को तमाम सवालों से भी गुजरना होगा।

पाकिस्तान की टीम ऐसी हो सकती है 

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमां, शान मसूद, हैदर अली, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद वसीम जूनियर, हैरिस रउफ और शाहनवाज दहानी।

वहीं, रिजर्व के तौर पर पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, मोहम्मद हैरिस, उस्मान कादिर और इफ्तिकार अहमद को चुना जा सकता है। माना जा रहा है कि पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देगी। हालांकि, इसके बाद टीम ट्राई नेशन सीरीज का भी हिस्सा होगी, जो न्यूजीलैंड में खेली जाएगी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.