Tuesday , October 3 2023

दिल्ली से लद्दाख के लिए उड़ा स्पाइसजेट का विमान बीच रास्ते से वापस लौटा, यात्रियों ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा

नई दिल्ली।  दिल्ली से लद्दाख के लिए उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट (SpiceJet) का एक विमान शनिवार शाम को बीच में से ही वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौट आया। इसके चलते विमान में सवार यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं, विमान कंपनी का कहना है कि मौसम खराब होने के चलते विमान लद्दाख नहीं जा सका, जिसकी वजह से उसे अमृतसर लैंड कराया गया था।

जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या एसजी 123 ने लद्दाख के लिए दोपहर लगभग 3 बजे उड़ान भरी थी। रास्ते में मौसम खराब होने के चलते विमान को अमृतसर में लैंड करवाया गया। मौसम की खराबी के चलते विमान को लद्दाख में लैंड करवाना संभव नहीं था। इसके चलते उसे वापस दिल्ली लाया गया।

यात्रियों का आरोप है कि यह विमान दिल्ली से कई घंटों की देरी के बाद चला था। उन्हें बिना सूचना दिए इस विमान को वापस दिल्ली लाया गया। इसके चलते उन्हें परेशानी उठानी पड़ रही है। इससे नाराज यात्रियों ने एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट विमान के बाहर बैठकर प्रदर्शन किया। फिलहाल इन लोगों को यहां से हटा दिया गया है। उधर, विमान कंपनी का कहना है कि इन यात्रियों को रविवार सुबह 6.10 बजे एसजी 9123 फ्लाइट से लद्दाख भेजा जाएगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch