Saturday , October 8 2022

मध्य प्रदेश: मंदिर गई नाबालिग को बंधक बनाकर 6 हैवानों ने किया गैंगरेप, आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ 6 लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर 17 सितंबर को हुई. पीड़िता के अनुसार वह अपने एक दोस्त के साथ मंदिर गई थी. दर्शन करने के बाद दोनों बैठकर बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान 6 युवक वहां पहुंच गए. उन्होंने लड़की और उसके दोस्त को धमकाया.

एडिशनल एसपी (ASP) अनिल सोनकर ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी उसे घसीटकर पास के ही एक जलप्रपात की तरफ ले गए और वहां उसके साथ रेप किया. शिकायत के अनुसार आरोपियों ने लड़की के दोस्त के साथ मारपीट की और उसके सामने ही नाबालिग के साथ दरिंदगी की. दोनों का मोबाइल फोन भी छीन लिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़ित और उसके दोस्त के परिजनों को घटना की जानकारी दी. लड़की की हालत खराब थी, इसलिए उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376-D (सामूहिक दुष्कर्म), 395 (डकैती), 506 (धमकाना) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण करने संबंधी अधिनियम (Pocso) के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 3 आरोपी अभी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल हैं.

इसी बीच, रीवा के जिलाधिकारी मनोज पुष्प ने ट्वीट कर जानकारी दी कि नईगढ़ी में नाबालिग के साथ रेप के मामले में 6 आरोपियों में से 3 के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. मऊगंज के सब डिविजनल मजिस्ट्रेट एसडीएम तथा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस एसडीओपी की उपस्थिति में 3 आरोपियों के घर को जेसीबी मशीन से रविवार को तोड़ा गया. पुलिस ने शेष 3 आरोपियों की भी पहचान कर ली है, उनके खिलाफ भी प्रशासन जल्द कार्रवाई करेगा.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.