Thursday , February 22 2024

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भारी फोर्स तैनात, लड़कियों का दावा- कनाडा के नंबरों से आ रहे धमकी भरे फोन

चंडीगढ़। चंडीगढ़ के करीब मोहाली में एक निजी यूनिवर्सिटी में हुए MMS कांड के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. कुछ लड़कियों ने दावा किया है कि उन्हें Manitoba, Canada के विदेशी नंबर +1 (204) 819-9002 से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. इसके बाद एक बार फिर इस मामले को लेकर माहौल गर्म हो गया है. चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. निजी यूनिवर्सिटी में दोबारा प्रदर्शन या कोई और बवाल न हो इसको ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस ने यूनिवर्सिटी कैम्पस के अंदर अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया है.

जबकि इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया में आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब से राज्यसभा के सांसद राघव चड्ढा ने इसे एक गंभीर और संवेदनशील मुद्दा बताया है. उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार छात्रों के साथ खड़ी है. हमने फॉरेंसिक जांच की है और आरोपियों को हिमाचल प्रदेश और चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. सत्य और न्याय की जीत होगी.

एक निजी यूनिवर्सिटी के वायरल हुए वीडियो के मामले में मोहाली पुलिस कुछ देर बाद इस केस से जुड़े आरोपियों को मोहाली में खरड़ की कोर्ट में पेश करेगी. जहां से पुलिस कोर्ट से आरोपियों से आगे की पूछताछ के लिए रिमांड मांगेगी. पंजाब की यूनिवर्सिटी के लीक हुए वीडियो के मामले में आरोपी दोनों लड़कों को मोहाली पुलिस के CIA दफ्तर में रखा गया है. जबकि आरोपी लड़की को दोनों आरोपी लड़कों से अलग किसी और जगह पर रखा गया है. आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. जबकि पंजाब पुलिस के DIG गुरप्रीत सिंह भुल्लर, ADGP लॉ एंड ऑर्डर अर्पित शुक्ला भी सुरक्षा की जांच के लिए यूनिवर्सिटी के अंदर पहुंचे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch