Saturday , October 8 2022

किसके संग तस्वीर दिखा भाजपा ने लगाए केजरीवाल पर आरोप, कहा- नजदीक आ रही हथकड़ी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर आरोपों की नई किस्त जारी कर दी है। भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं की कुछ तस्वीरें दिखाकर आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेता को भी ठेका दिया गया। भाजपा ने दावा किया कि जोन नंबर 19 और 29 में एल-7 का ठेका जिस यूनिवर्सल डिस्ट्रीब्यूटर को दिया गया, उसके पार्टनर में करमजीत सिंह लांबा शामिल हैं, जो पार्टी के पदाधिकारी हैं और उम्मीदवार भी रहे हैं। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ”जुड़ रही है कड़ी, नजदीक आ रही हथकड़ी।”

करीबीयों को रेवड़ी बांटने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शराब कारोबारियों के जो 144 करोड़ रुपए माफ किए गए उनमें से 46 फीसदी यानी 66 करोड़ रुपया इसी कंपनी यूनिवर्सल ट्रेडर्स का है। भाजपा प्रवक्ता ने गौरव भाटिया ने कहा, ”क्या यह सही है अरविंद केजरीवाल जी कि ये जो यूनिवर्सल ट्रेडर्स नाम की कंपनी है, इनका 66 करोड़ रुपया आपने इसलिए वापस किया कि यह आपकी भ्रष्टाचारी तिजोरी में वापस आ रहा है?”

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सेल्फ सर्टिफिकेशन के प्रिंटिंग मशीन बन चुके हैं। सत्येंद्र जैन को भी उन्होंने कट्टर ईमानदार कहा था लेकिन 105 दिनों से जेल में बंद हैं। भाटिया ने कहा, ”भ्रष्टाचार करो, अरविंद केजरीवाल के तिजोरी में पहुंचाओ और सेल्फ सर्टिफिकेशन की प्रिंटिंग मशीन से सर्टिफिकेट मिलेगा, कट्टर ईमानदार है। इसके बाद यह कहना जरूरी है कि अरविंद केजरीवाल जी आप जितना भी प्रयास क्यों ना कर लें आपको बख्शा नहीं जाएगा। वह दिन आएगा जब जनता देखेगी कि माफीवीर अरविंद केजरीवाल सबके सामने कबूलेंगे कि आम आदमी पार्टी सबसे भ्रष्टचारी पार्टी है और उसका सरगरना अरविंद केजरीवाल है।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.