Wednesday , November 29 2023

यूपी में बड़ा हादसा: अमरोहा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में भयंकर ब्लास्ट; कई लोग घायल

अमरोहा में पटाखा फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.अमरोहा। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में पटाखा फैक्ट्री में अचानक विस्फोट होने से दर्दनाक हादसा हो गया. अवैध रूप से चल रही पटाखा फैक्ट्री में शुक्रवार की रात में अचानक भयंकर धमाका हो गया, जिसमें फैक्ट्री में मौजूद कई लोग घायल हो गए. इस हादसे में घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन करने में जुटी है. बताया जा रहा है कि फैक्ट्री संचालक मौके से फरार है.

दरअसल, यह अवैध पटाखा फैक्ट्री अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव के पास स्थित है. पटाखा फैक्ट्री में भीषण धमाका होने से फैक्ट्री के परखच्चे उड़ गए. धमाका इतना भयानक था कि छत के साथ-साथ दीवार की भी धज्जियां उड़ गईं. इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घायलों में फैक्ट्री मालिक का बेटा और एक कर्मचारी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch