Monday , June 17 2024

आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के दोस्तों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, छह दिन पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

रामपुर। सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां (Azam Khan) के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम (Abdulla Azam) के दोस्तों पर रामपुर पुलिस बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है। पुलिस ने छह दिन पहले अब्दुल्ला के दोस्त अनवार और सालिम को गिरफ्तार किया था। अब पुलिस इन पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर सकती है।

जौहर यूनिवर्सिटी से मिलीं मदरसा आलिया से चोरी किताबें

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में अब्दुल्ला के दोनों दोस्तों ने कई लोगों के नाम लिए हैं। इनकी निशानदेही पर ही जौहर यूनिवर्सिटी (Jauhar University) से पालिका की सफाई मशीन और मदरसा आलिया (Madrsa Alia) से चोरी की गई किताबें बरामद की गईं। पुराना गंज क्षेत्र में एक मकान पर छापा मारा, जहां कुछ लोगो जुआ खेलते मिले, लेकिन पुलिस की पकड़ में कोई नहीं आ सका।

जुआ खेलने का वीडियो हुआ था वायरल

पुलिस ने इस मामले में अब्दुल्ला के एक और दोस्त शाकिब व पूर्व सीओ सिटी आले हसन खां के बेटे वसीम को भी नामजद किया। पुलिस अब जुआरियों का गैंग दिखाकर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई करने की तैयारी में है। दो माह पहले जुआ खेलते कुछ युवकों का वीडियाे वायरल हुआ था। इस वीडियो के आधार पर सिविल लाइंस पुलिस ने तब ही रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

इसके बाद जांच पड़ताल में पाया कि जुआ खेल रहे युवक अब्दुल्ला के दोस्त हैं। सालिम और अनवार ने पूछताछ में बताया कि पुराना गंज में एक मकान में जुआ घर चल रहा है। इसके बाद इनकी निशानदेही पर पुलिस ने पुराना गंज में छापा मारा, जिसमें जुआ होने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया।

इसमें आजम खां के करीबी पूर्व सीओ सिटी आले हसन खां के बेटे वसीम को भी नामजद किया। पुलिस अब जुआरियों का बड़ा नेटवर्क बताकर गैंगस्टर लगाने की तैयारी में है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला का कहना है कि मामले की विवेचना चल रही है। गैंगस्टर एक्ट बी लगाया जा सकता है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch