Monday , December 5 2022

कर्क राशि वाले सफलता की वजह से आनंद में रहेंगे, जानिये 26 सितंबर का राशिफल

मेष- दीर्घकालिक आयोजन करने के लिए अनुकूल दिन है। आज का दिन आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से लाभदायक होगा। तन-मन से स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा स्वजनों की तरफ से भेंट या सौगात मिलेगी। उनके साथ समय आनंद में गुजरेगा। किसी समारोह या पर्यटन में शामिल होने की संभावना है। सद्भावना के साथ किए गए परोपकारी कामों से आपको आंतरिक खुशी मिलेगी।
वृषभ – आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है। पानी वाली जगहों से दूर रहें। जमीन और संपत्ति के कागजात पर ध्यान से हस्ताक्षर करें। दोपहर के बाद स्थिति में सुधार होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ बने रहेंगे। मन में उठती कल्पना की लहरें कुछ नया अनुभव करवाएगी।
मिथुन – किसी खास काम में सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। विरोधी भी आपसे पराजित होंगे। दोपहर के बाद घर में किसी विवाद का वातावरण बना रहेगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नेगेटिव विचार आपको हताशा में धकेल सकते हैं। भाग्य आज आपका साथ देगा। जॉब और बिजनेस में लाभ होगा।

कर्क- अपने काम में सफलता प्राप्त करने के कारण आपके आनंद और उत्साह में बहुत अधिक वृद्धि होगी। ताजगी और स्फूर्ति का अहसास होगा। आज आप मित्रों और सगे-सम्बंधियों से मिलना हो सकता है। कहीं यात्रा पर जाना हो सकता है। भाग्य आपके पक्ष में है। ऑफिस में आपके विरोधी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश में रहेंगे।

सिंह – आपका दिन मिश्रितफल देनेवाला रहेगा। किसी लंबी योजना में आप कन्फ्यूज हो सकते हैं। महत्वपूर्ण काम में मनोवांछित सफलता प्राप्त नहीं कर सकेंगे। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। दूर रहने वाले मित्रों और सम्बंधियों के साथ संदेश का आदान-प्रदान होगा। आपकी आय की अपेक्षा व्यय अधिक रहेगा। गुस्से के कारण आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।
कन्या- आज के लाभदायक दिन आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाक्चातुर्य और मीठी वाणी से आप अच्छे और लाभप्रद संबंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट, उपहार और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। तन-मन की स्वस्थता बनी रहेगी। सुख तथा आनंद की प्राप्ति होगी। जीवन के साथ निकटता और प्रवास पर्यटन से आपका आज का दिन खुशहाल रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल रह सकता है। आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिक रूप से भी आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। आपकी वाणी से किसी का दिल दुख सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। आय की अपेक्षा व्यय अधिक हो सकता है।

वृश्चिक- नौकरी- धंधे या व्यवसाय में लाभ की प्राप्ति होगी। मित्रों के साथ मुलाकात, प्रवास का आयोजन होगा। विवाहोत्सुक युवक-युवतियों के लिए सुनहरे अवसर आएंगे। पुत्र तथा पत्नी से लाभ होगा। घर के बुजुर्गों के जरिए लाभ मिलेगा। स्नेहीजनों एवं मित्रों से उपहार मिल सकता है। उच्च अधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी। सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे।
धनु- आज के दिन आपका काम सफल होगा। नए काम का आरंभ कर सकेंगे। व्यापार के लिए बेहतरीन योजना बना सकेंगे। नौकरी में उच्च अधिकारी से सार्थक चर्चा होगी। पदोन्नति हो सकती है। दांपत्यजीवन में खुशी और संतोष की अनुभूति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपको आर्थिक लाभ होगा तथा सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मकर- आज बीमारी पर खर्च अधिक होगा। आकस्मिक खर्च भी हो सकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ उग्र बहस न हो जाएं, इसका ध्यान रखें। बाहर के खाने-पीने से आज परहेज करें। गलत कामों से आप दूर रहें। निरर्थक वाद-विवाद या चर्चा से दूर रहिएगा।

कुंभ- आपको गलत काम और नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है। ज्यादा सोच-विचार करने से मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। परिवार में झगड़ा या विवाद हो सकता है। खर्च बढ़ने से आर्थिक तंगी अनुभव करेंगे। भगवान की प्रार्थना करने से आपको शांति मिलेगी।
मीन- आपका मन आज किसी चिंता में रहेगा। काम की सफलता में आपको विघ्न आएंगे। ऑफिस में साथियों की मदद नहीं मिलेगी। मैरीड कपल के बीच विवाद हो सकता है। परिवार में शांति बनाए रखें। व्यवसाय में भागीदारी के काम से संभलकर रहें। वाहन आदि ध्यान से चलाएं। नौकरी और व्यापार की मीटिंग के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.