Friday , December 2 2022

पहले झप्पी अब पप्पी, DK की गलती पर झल्लाए रोहित शर्मा, फिर विकेट मिलने पर प्यार से किया ‘Kiss’,

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज यानि 25 सितंबर को 3 मैचों की रोमांचक T20 सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है. जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय किया था.

वहीं हर मुकाबले की तरह इस मुकाबले में भी कप्तान रोहित शर्मा अपने इमोशंस पर काबू नहीं कर पाए. रोहित (Rohit Sharma) ने एक बार फिर अपने भावों को अभिव्यक्त करते हुए टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को प्यार की पुच्ची दी है.

रोहित शर्मा ने डीके को दी प्यार की पुच्ची

Rohit Sharma-Dinesh Karthikऑस्ट्रेलियाई पारी का आंठवा ओवर टीम इंडिया के जादुई लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल डाल रहे थे. जिनके ओवर की चौथी गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल रन आउट हो गए. जिसको लेकर मैदान पर थोड़ा बवाल भी मचा.

दरअसल, मैक्सवेल ने शॉट खेलते ही 2 रन भागने का फैसला किया था. हालांकि बाउंड्री पर तैनात अक्षर पटेल के रॉकेट थ्रो ने उनका aसारा प्लान चौपट कर दिया. ग़ौरतलब है कि जब अक्षर का थ्रो स्टंप्स पर लगने वाला था तो, उससे पहले ही विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के ग्लव्स स्टंप्स पर लग गए. जिसकी वजह से एक बैल तो नीचे गिर गई. लेकिन दूसरी बैल स्टंप्स पर गेंद लगने के बाद ही नीचे गिरी.

ऐसे में क्रीज़ से बहुत ज़्यादा बाहर रहे ग्लेन मैक्सवेल को रन आउट करार दिया गया. ग़ौरतलब है कि कप्तान इस रन आउट में पहले दिनेश कार्तिक की खराब विकेटकीपिंग से निराश थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने देखा कि डीके से गलती नहीं हुई. तो रोहित (Rohit Sharma) ने बीच मैदान पर ही कार्तिक को उनके हेल्मेट पर पुच्ची देदी. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है.

 

मोहाली में गुस्सा कर फिर नागपुर में रोहित ने लगाया था गले

Rohit Sharma-Dinesh Karthikऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस पूरी श्रृंखला में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने इमोशंस को काबू नहीं कर पाए. जिसको लेकर उनकी आलोचना भी की जा रही है. ऐसे में कंगारुओं के खिलाफ मोहाली में खेले गए पहले T20I में रोहित विकेटकीपर दिनेश कार्तिक से उनकी विकेटकीपिंग को लेकर खुश नहीं थे.

कार्तिक खुद पर भरोसा नहीं कर रहे थे और डीआरएस लेने में कतरा रहे थे. जिससे शर्मा जी काफी ज़्यादा नाराज़ थे. वहीं जब दिनेश कार्तिक ने दूसरे T20I में टीम के लिए विनिंग रन बनाए तो नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर मौजूद रोहित शर्मा ने उन्हें गले लगा लिया. बहरहाल, इस पूरी सीरीज़ में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर ब्रोमांस देखने को मिला है. जोकि दर्शकों को काफी ज़्यादा पसंद भी आया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.