Monday , December 5 2022

Grand Omaxe Society में फिर चला बुलडोजर, श्रीकांत त्यागी की तरह 16 अवैध निर्माण ढहाए गए

नोएडा। नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में कई घंटे तक चले ड्रामे के बाद प्राधिकरण का बुलडोजर अंदर घुस गया है. भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर की तरह दूसरों के भी अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है. अवैध निर्माण को गिराने के लिए प्राधिकरण ने सोसाइटी के लोगों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था, जो कि शुक्रवार सुबह खत्म हो गया था. इसके बाद प्राधिकरण की टीम बुलडोजर के साथ अवैध निर्माण को ध्वस्त करने पहुंची. जिसका लोगों ने काफी विरोध भी किया.

लोगों का कहना था कि अथॉरिटी की तरफ से उन्हें कोई अधिकृत सूचना नहीं दी गई. दरअसल, श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी की तरफ से कॉमन एरिया में दोबारा पेड़ लगाने को लेकर यह विवाद एक बार फिर शुरू हुआ था.

सोसाइटी के लोग पेड़ लगाने का विरोध कर रहे थे और दूसरी तरफ त्यागी समाज के लोग सोसाइटी के गेट पर धरना देने के लिए बैठ गए थे. उनका कहना था कि अनु त्यागी को पौधरोपण करने दिया जाए.

इस विवाद के मद्देनजर नोएडा प्राधिकरण की टीम ने जांच की और पाया कि सोसाइटी में 93 फ्लैट्स मालिकों ने ग्राउंड फ्लोर पर अतिक्रमण कर रखा है. इसके बाद सभी लोगों को कब्जा हटाने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.