Wednesday , December 7 2022

Bigg Boss 16 grand premiere: जानें कब-कहां देख सकते हैं शो, कंफर्म कंटेस्टेंट कौन?

बिग बॉस… बिग बॉस… इस आवाज को काफी महीनों से मिस कर रहे हैं ना? समझ सकते हैं बिग बॉस फैंस के लिये शो का इंतजार करना कितना मुश्किल होता है. खैर, अब एक दिन इंतजार शो 1 अक्टूबर से ऑन एयर होने जा रहा है. शो शुरू होने से पहले प्रोमोज ने इसे लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. चलिये जानते हैं कि बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर कब और कहां देख सकते हैं.

BB 16 ग्रैंड प्रीमियर कब-कहां देखें शो?

बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर को 9.30 बजे कलर्स टीवी पर किया जायेगा. वहीं सोमवार से शुक्रवार शो 10 बजे से ऑन एयर होगा. सबसे बड़ी बात अब वीकेंड का वॉर शनिवार-रविवार नहीं होगा. अब सलमान खान शुक्रवार-शनिवार घरवालों से रू-ब-रू होने आयेंगे.

ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं शो?
अगर आपके घर टेलीविजन नहीं है, तो टेंशन ना लें. बिग बॉस देखने के लिये घर पर टीवी होना जरूरी नहीं है. सलमान खान का शो देखने के लिये मोबाइल में कुछ ऐप्स होने जरूरी है. ताकी बिग बॉस मिस ना हो. अगर आपके फोन में वूट और एमएक्स प्लेयर जैसे ऐप्स हैं, तो आप आराम से ऑनलाइन शो का आनंद ले सकते हैं. अगर आपको पास ये ऐप भी नहीं हैं, तो जियो टीवी और  Airtel XStream पर लाइव शो देख सकते हैं.

बिग बॉस 16 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट
27 सितंबर को बिग बॉस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने अब्दु रोजिक के शो में जाने का ऐलान किया. यानी सिंगर अब्दु रोजिक घर में एंट्री लेने वाले पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. अब्दु तजाकिस्तान के सिंगर हैं, जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे. इसलिये सिंगर का नाम हर किसी के लिये सरप्राइजिंग था. अब्दु के अलावा रैपर एमसी स्टैन के नाम पर भी मुहर लग चुकी है. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 में निम्रत कौर, सुम्बुल तौकीर, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा, मदिराक्षी मुंडले, शालीन भानोत और टीना दत्ता जैसे सितारे भी शामिल होने वाले हैं.

बिग बॉस से जुड़ी आये दिन कई खबरें सामने आ रही हैं. शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने 1000 करोड़ रुपये फीस लेने वाली खबरों को बकवास बताया था. वहीं शो शुरू होने से पहले सलमान घर में आने मेहमानों को हद में रहने की चेतावनी भी दे चुके हैं. बिग बॉस 16 बाकी सारे सीजन से बेहद अलग होने वाला है. इस बार सिर्फ  कंटेस्टेंट्स नहीं, बल्कि बिग बॉस भी गेम खेलते हुए दिखेंगे.

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.