Wednesday , December 7 2022

सरकारी अस्पताल में दवा के बहाने मरीज को एकांत में ले गया कंपाउंडर, रेप करते हुए परिजनों ने पकड़ा

सरकारी अस्पताल में दवा के बहाने मरीज को एकांत में ले गया कंपाउंडर, रेप करते हुए परिजनों ने पकड़ाधौलपुर जिला अस्पताल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। जब अस्पताल में भर्ती एक महिला मरीज को वहां तैनात कंपाउंडर ने गोली देने के बहाने बुलाया। वहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इसी दौरान महिला के परिजनों को इस घटना के बारे में पता चला तो आरोपी कंपाउंडर राम लखन परमार की जमकर पिटाई कर डाली। परिजनों ने आरोपी को मौके से नग्न हालत में पकड़ा जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस घटना को लेकर जिला अस्पताल प्रशासन ने एक जांच कमेटी गठित कर दी है। हालांकि महिला की तरफ से अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

कब की है घटना
जानकारी के मुताबिक यह घटना विगत रविवार रात की है जब अस्पताल में तैनात कंपाउंडर राम लखन परमार वहां भर्ती एक महिला पुलिस को गोली देने के बहाने एकांत में ले गया। वहां महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लोकलाज के डर से महिला और उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन भी हरकत में आया।

क्या कहना है अधिकारी का
धौलपुर जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ समर वीर सिंह ने बताया कि अस्पताल में इस तरह की घटना किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मामले की जांच के लिए एक जांच कमेटी का गठन किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

क्या कहना है पीड़ित महिला का
पीड़ित महिला ने बताया कि उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है और वहां तैनात एक कंपाउंडर दवा देने के बहाने एकांत में ले गया। वहां उसने लेटने को कहा और फिर गलत काम किया। परिजनों ने बताया कि महिला को कंपाउंडर कमरे के अंदर ले गया। शक होने पर वे मौके पर पहुंचे लेकिन दरवाजा लगा हुआ था। जब दरवाजा जोर से खोला तो कंपाउंडर नग्न हालत में था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.