Wednesday , December 7 2022

AAP गुजरात चीफ के ‘नीच’ कहने पर मोदी ने कांग्रेस को लपेट दिया जवाब; ‘मौत के सौदागर’ का भी जिक्र

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया गोपाल इटालिया की ओर से ‘नीच’ कहे जाने पर पलटवार किया। पीएम मोदी ने ‘आप’ को जवाब देने के लिए कांग्रेस को भी लपेटा और कहा कि इस पार्टी ने उन्हें गाली देने का काम अब आउटसोर्स कर दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले राजकोट के जमकंदोरना कस्बे में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि कांग्रेस से सावधान रहे हैं, जिसने उन्हें अब गाली देना बंद कर दिया है और ग्रामीण वोटर्स को साधने के लिए चुपपाच काम कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा, ”पिछले 20 साल से जो लोग गुजरात के खिलाफ थे उन्होंने राज्य को बदनाम करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं रखी। उन्होंने मुझे मनचाही गालियां दीं, मुझे मौत का सौदागर भी कहा। अचानक वे चुप हो गए हैं। उन्होंने मुझे गाली देने, हंगामा करे और शोर मचाने और मुझे गाली देने का काम दूसरों को दे दिया है। वे चुपचाप गांवों में जा रहे हैं और लोगों से वोट मांग रहे हैं।” पीएम मोदी ने बिना नाम लिए ‘आप’ पर निशाना साधा।

पीएम मोदी ने ये बातें ऐसे समय पर कहीं हैं, जब ‘आप’ के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया अपने एक पुराने वीडियो को लेकर बुरी तरह घिरे हुए हैं। गोपाल इस वीडियो में पीएम मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। भाजपा ने इसे पीएम मोदी की जाति को गाली बताते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं। वहीं ‘आप’ का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है और तब गोपाल पार्टी से नहीं जुड़े थे। गोपाल इटालिया ने सोमवार को खुद भी वीडियो पर सफाई दी और कहा कि वह ‘पटेल’ समुदाय से हैं, इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस के गुपचुप प्रचार को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को सावधान किया। उन्होंने कहा, ”मैं आपको विपक्ष के चुप्पी दांव से सचेत करना चाहता हूं। मैं इसे जानता हूं कि क्योंकि ये उनके द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, जो दिल्ली से गुजरात के खिलाफ साजिश करने के लिए जाने जाते हैं।” पीएम मोदी ने गुजरात में कांग्रेस के शासनकाल की याद दिलाते हुए कहा कि तब राज्य में भय का माहौल होता था, आए दिन कर्फ्यू लगाना पड़ता था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.