Monday , December 5 2022

सिंह राशि वाले आसानी से काम पूरा करेंगे, लेकिन 3 राशि के जातक संभलकर रहें, 29 अक्टूबर राशिफल

मेष- मित्र बहुत महत्वपूर्ण हैं और आज आप इस बात को समझेंगे. दोस्त आपके किसी काम में बहुत मददगार साबित होंगे। आपके ख़र्चे अचानक से बढ़ेंगे, जिस पर ध्यान देना बहुत ज़रूरी होगा। सेहत में उतार-चढ़ाव भी हो सकता है, कुछ लोगों को बाहर जाने की खबर सुनकर खुशी हो सकती है। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन खुशियों के द्वार खोलेगा और आपका जीवनसाथी बहुत प्यार से बात करेगा।
वृषभ- आज के दिन सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी. कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने पर बधाई देने के लिए लोगों का आना-जाना लगा रहेगा। आज आप किसी पुराने मित्र से मिलने उसके घर जा सकते हैं। जो आपकी व्यक्तिगत समस्याओं को सुलझाने में मदद कर सकता है। अगर किसी रिश्तेदार के साथ पहले अनबन हो चुकी है तो आज का दिन रिश्तों को सुधारने के लिए अच्छा है।
मिथुन- आज आप मानसिक शांति से वंचित रहेंगे. छात्रों के लिए दिन अच्छा है। आपको सफलता मिलेगी। व्यापारी वर्ग के लिए नई योजनाओं की शुरुआत करने के लिए आज का दिन शुभ है। नौकरी में काम ज्यादा होने की शिकायत हो सकती है, हालांकि आज प्रमोशन भी मिल सकता है।

कर्क – कर्क राशि के जातकों का दिन आज खर्चों की गणना में व्यतीत होगा. आपके दिमाग में काफी समय से कोई न कोई समस्या चल रही है, जिससे आपका मानसिक तनाव बढ़ गया है। इस बात को अपने परिवार वालों को जरूर बताएं, जिससे आपको इस समस्या से निजात मिल जाएगी। काम करने की स्थिति अच्छी है।

सिंह- आज आप जिस काम को पूरा करना चाहते हैं वह आसानी से पूरा हो जाएगा. आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा। आज किसी काम को करने में जल्दबाजी करने से बचें। आज स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है। व्यापार के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। आप शाम को बच्चों के साथ पार्क में टहलने जा सकते हैं।
कन्या- निरंतर मेहनत और प्रयास से आप प्रगति की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखने के लिए आपको एक टाइम-टेबल बनाना होगा। रोमांटिक विचारों में खो सकते हैं। परिवार के सदस्यों की मदद मिल सकती है। करीबी रिश्ते आपके लिए बेहद खास हो सकते हैं।

तुला- आज आप काफी मजाकिया अंदाज में रहेंगे और अपने आस-पास के माहौल को बहुत हल्का बना देंगे, जिससे आज आपको बहुत अच्छा महसूस होगा, लेकिन मानसिक रूप से कुछ ऐसी बातें आपके दिमाग में चलती रहेंगी, जो आपका काफी खर्चा करेंगी. समय। और ऊर्जा की बर्बादी होगी, इसलिए अपने काम पर ध्यान दें क्योंकि आपको इसकी चिंता करनी होगी।

वृश्चिक- आज आपका मन पूजा-पाठ में अधिक लगेगा. आज आप अपने माता-पिता के साथ मंदिर जाने की योजना बना सकते हैं। कई दिनों से चली आ रही परेशानियां आज खत्म हो सकती हैं। यदि आप किसी समारोह में जा रहे हैं, तो लाइट बंद होने पर आपको तैयार होने में थोड़ी देर हो सकती है।
धनु- आज कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं, इसलिए सावधान रहें. आज वाहन दुर्घटना की संभावना है, यात्रा के दौरान सतर्क रहने की जरूरत है। ससुराल पक्ष में मांगलिक कार्यों की जानकारी मिलेगी। ध्यान और आत्मचिंतन फायदेमंद साबित होगा।

मकर- आज आप अपने ख़र्चों पर ध्यान देंगे और आपका समय अपने विरोधियों से किस प्रकार छुटकारा पाने में व्यतीत होगा. काम को लेकर स्थितियां आपके हाथों में दिखेंगी और आपकी बुद्धि आज आपको कुछ अच्छे अवसर प्रदान करेगी, जिससे आपका काम बेहतर होगा।

कुंभ – यदि आप नौकरी कर रहे हैं तो आज किसी स्थान पर स्थानान्तरण हो सकता है, जहां से ऊपर-नीचे करने में थोड़ी परेशानी होगी. पारिवारिक कार्य करने में घर के सभी सदस्यों का सहयोग मिलेगा।
मीन- आज आप कार्यक्षेत्र में आलोचना का शिकार हो सकते हैं. राजनीतिक क्षेत्र में किए गए प्रयासों में सफलता मिलेगी। सरकार और सत्ता के साथ गठबंधन का लाभ आपको मिल सकता है। नए अनुबंधों से पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शिक्षा सफलता की कुंजी है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.