Monday , December 5 2022

श्रद्धा का बेरहमी से कत्ल कर कैसे किए 35 टुकड़े? सीन रिक्रिएट करने आफताब के घर पहुंची पुलिस

श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. इसी सिलसिले में पुलिस की टीम रविवार को आरोपी आफताब के घर पहुंची. यहां आफताब ने श्रद्धा की कैसे हत्या की, उसके बाद कैसे उसके शरीर के 35 टुकड़े किए, उन्हें कहां रखा, इस पूरे अपराध का सीन रीक्रिएट किए जाएगा. इसी के आधार पर पुलिस हत्या से जुड़े कई और सबूत जुटाएगी.

वहीं हत्या मामले में दिल्ली पुलिस आज वसई में यूनिक पार्क के उस बिल्डिंग के पदाधिकारियों से भी पूछताछ करेगी, जहां आफताब का परिवार रहता है.

आफताब के घर के बाहर जुटी भीड़

दिल्ली पुलिस जांच के लिए आफताब के घर पहुंच गई है. वहीं उसके घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटने लगी है. हत्याकांड के चर्चा में आने के बाद से ही यहां रील बनाने के लोगों आने लगे हैं. एहतियात के तौर पर उसके घर के बाहर भी पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

श्रद्धा मर्डर केस की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. हालांकि यह फुटेज 18 अक्टूबर का है. इसमें आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. पुलिस को शक है कि आफताब 18 अक्टूबर के दिन श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे टुकड़ों को फेंकने गया था. पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, उनमें आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है.

आफताब-श्रद्धा के कपड़े कब्जे में लिए

दिल्ली पुलिस ने एक दिन पहले आफताब के घर पहुंचकर वहां मौजूद तमाम कपड़ों को अपने कब्जे में ले लिया था. इसमें ज्यादातर कपड़े आफताब के हैं. इसके अलावा पुलिस को वहां से श्रद्धा के कपड़े भी मिले हैं. दोनों के कपड़ों को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया क्योंकि अभी तक पुलिस को वे कपड़े बरामद नहीं हुए जो उसने हत्या वाले दिन पहने थे और श्रद्धा ने जो पहने थे.

शव के अब तक 13 टुकड़े मिल चुके

दिल्ली पुलिस को अबतक श्रद्धा के शव के 13 टुकड़े मिल चुके हैं. हालांकि, पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है और न ही उसका मोबाइल फोन बरामद हुआ है. जिस आरी से शव के टुकड़े हुए थे, वो भी अभी तक नहीं मिली है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस दुकान से आफताब ने कथित तौर पर आरी खरीदी थी, वो दुकानदार अब तक कुछ बता नहीं सका है और जिस दुकान से उसने रेफ्रिजरेटर खरीदा था, उस दुकान के मालिक को भी पेमेंट के बारे में याद नहीं है.

पुलिस ने आरोपी का फोन जब्त कर लिया गया है. पुलिस Bumble ऐप से भी संपर्क कर सकती है, जहां आफताब और श्रद्धा की मुलाकात हुई थी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब की प्रोफाइल खंगाली जाएगी. ये भी पता लगाने की कोशिश होगी कि वो और कौन-कौन सी लड़कियों के संपर्क में था.

यह है पूरा मामला

मुंबई का रहने वाले पेशे से शैफ और फोटोग्राफर आफताब आमीन पूनावाला ने दिल्ली में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाल्कर की हत्या कर दी थी. उसने बीती 18 मई को कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या की थी. उसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े कर दिए, जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके स्थित अपने किराए के घर में करीब तीन सप्ताह तक एक 300 लीटर के फ्रिज में स्टोर कर रखा था और फिर उन टुकड़ों को कई दिनों तक बाहर जाकर फेंकता रहा.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.