Wednesday , December 7 2022

‘चाहता हूं नरेंद्र के सभी रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें’, गुजरात में बोले PM मोदी- हिसाब दूंगा

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे दिन वेरावल में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किए. जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने मतदाताओं से अपील की कि इस बार रिकॉर्ड तोड़ना है. लोकतंत्र के पर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना है. सुशासन से गुजरात नई ऊंचाई पर पहुंचा. आपको बीजेपी को जिताना है. मैं चाहता हूं कि नरेंद्र के सारे रिकॉर्ड भूपेंद्र तोड़ें. गुजरात विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचेगा. मैं यह भी कहना चाहता हूं कि मैं अपने सारे काम का आप लोगों को हिसाब दूंगा.

आज गुजरात का तट फलफूल रहा- PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये मेरी मां-बहनें तीन से पांच किलोमीटर तक बाल्टी में पानी भरकर ले जाती थीं. इस बेटे ने अपने सिर से बेड़ियां हटाने का बीड़ा उठाया. आज गुजरात का तट फलफूल रहा है. गुजरात के बंदरगाह हिन्दुस्तान की समृद्धि का द्वार बन गए हैं.

बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सौराष्ट्र क्षेत्र में चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे. उनकी पहली जनसभा वेरावल में हो रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुबह सोमनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. बीजेपी के एक पदाधिकारी ने बताया कि वेरावल में जनसभा करने के बाद पीएम मोदी राजकोट जिले के धोराजी रवाना होंगे. अमरेली और बोटाद में भी दो रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है.

गुजरात में एक और पांच दिसंबर को होगा मतदान

गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा, जबकि मतों की गिनती आठ दिसंबर को की जाएगी. पीएम मोदी ने बीते शनिवार को दक्षिण गुजरात के वलसाड जिले में एक रैली को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने गुजराती गौरव का आह्वान किया था. प्रधानमंत्री ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसे लोगों को राज्य में जगह नहीं मिलनी चाहिए.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.