Monday , December 5 2022

‘कल बहुत मारा है उसने (आफताब)… एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की’ – पढ़िए श्रद्धा का व्हाट्सएप और ‘नाक टूटने’ वाला इन्स्टाग्राम चैट

श्रद्धा आफ़ताब व्हाट्सएप चैटश्रद्धा मर्डर केस में आफ़ताब की करतूतों के बारे में हो रहे तमाम खुलासों के बीच अब मृतका की व्हाट्सएप चैटिंग वायरल हो रही है। इस चैट स्क्रीनशॉट में श्रद्धा ने अपने दोस्तों से आफ़ताब द्वारा अपनी पिटाई का जिक्र किया है। ये चैटिंग साल 2020 की बताई जा रही है। तब श्रद्धा ने बताया था कि आफ़ताब ने उन्हें इतनी बेरहमी से मारा है कि वो बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही हैं। दिल्ली पुलिस ने ये चैट स्क्रीनशॉट शनिवार (19 नवम्बर 2022) को सार्वजानिक किए।

रिपोर्ट्स के अनुसार आफ़ताब द्वारा अपनी पिटाई का जिक्र श्रद्धा ने करण भक्की, लक्ष्मण और राहुल राय के साथ किया था। अपने मैनेजर करण भक्की से उन्होंने कहा था कि एक दिन पहले उनकी पिटाई हुई है, जिसके चलते वो ऑफिस नहीं आ पाएँगी। अपने शरीर में बुरी तरह से दर्द बताते हुए श्रद्धा ने आगे लिखा था कि उन्हें अपना ब्लड प्रेशर कम लग रहा है और बदन में तेज दर्द हो रहा है। तब चैट में श्रद्धा ने खुद को बेड से उठने लायक भी नहीं बताया था।

2020 में आफताब इतने बुरे ढंग से मार रहा था श्रद्धा को

24 नवम्बर 2020 में श्रद्धा की इसी चैटिंग में लिखा था, “उसके माता-पिता के घर जाने के बाद सब सही हो गया। वह आज जा रहा है। मेरे शरीर में ऊर्जा नहीं बची है। मैं कोशिश करती हूँ कि वो आज ही बाहर चला जाए।” मैसेज के अंत में उन्होंने अपने मैनेजर से काम पर न आ पाने के लिए माफ़ी भी माँगी है।

श्रद्धा की व्हाट्सएप चैटिंग

श्रद्धा के 23 नवम्बर 2020 की एक अन्य चैटिंग में अपने घर से बाहर जाने का जिक्र है। तब उन्होंने थाने में किसी महिला मंडल से मिलने के लिए निकलने की बात कही थी। इस दौरान श्रद्धा ने अपने चेहरे पर किसी चोट की चर्चा करते हुए लिखा था कि वो इसे एक सबूत के तौर पर पेश करेंगी और ऐसा करने के लिए वो छुट्टी भी लेंगीं।

व्हाट्सएप के अलावा श्रद्धा और उनके एक दोस्त के बीच इन्स्टाग्राम पर हुई चैट भी वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि इस चैट में श्रद्धा अपने दोस्त से आफ़ताब द्वारा अपनी पिटाई की बात छिपाती दिख रहीं हैं। चैटिंग में उनके दोस्त ने नाक पर लगी चोट के बारे में पूछा तो श्रद्धा ने सीढ़ी से गिर कर फैक्चर होना बताया है।

श्रद्धा की इंस्टाग्राम चैटिंग

गौरतलब है कि श्रद्धा को 3 दिसंबर, 2020 को वसई के ओजोन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनकी पीठ और रीढ़ में तेज दर्द की शिकायत थी। माना जा रहा है कि यह दर्द आफ़ताब द्वारा हुई पिटाई के चलते हुआ था।

अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें यह दर्द भर्ती होने से 4 से 5 दिन पहले से था। 24 नवंबर, 2020 को व्हाट्सएप पर पिटाई की चर्चा और 3 दिसंबर, 2020 को डॉक्टर की रिपोर्ट भी कहीं न कहीं एक दूसरे से मेल खाती दिख रही है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.