Wednesday , April 24 2024

श्रद्धा की हत्या के खिलाफ आयोजित हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम में हंगामा, महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा

नई दिल्ली। श्रद्धा की हत्या के विरोध में हिंदू एकता मंच ने मंगलवार को महापंचायत का आयोजन किया. लेकिन इस दौरान मंच पर ही मारपीट हो गई. एक महिला ने मंच पर ही मौजूद एक शख्स को चप्पल से पीटा. मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव करके महिला को रोका.

महापंचायत के दौरान एक महिला अपनी शिकायत बताने के लिए मंच पर चढ़ी थी. जब शख्स ने उसे धक्का देकर माइक से हटाने की कोशिश की, तो महिला ने शख्स की चप्पल से पिटाई करना शुरू कर दी. तभी मंच पर मौजूद बाकी लोगों ने बीच बचाव किया.

आफताब पर श्रद्धा की हत्या का आरोप

आरोप है कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या की थी. दोनों 8 मई से दिल्ली के महरौली में फ्लैट में लिव इन में रह रहे थे. इससे पहले दोनों मुंबई रहते थे. 18 मई को श्रद्धा और आफताब का झगड़ा हुआ था. इसके बाद आफताब ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आफताब ने उसके शव के 35 टुकड़े कर फ्रिज में रखा. वह रोज रात में महरौली के जंगल में शव के एक टुकड़े को फेंकने जाता था. पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था. आफताब का 1 दिसंबर को नार्को टेस्ट होना है.

आफताब ने क्यों हत्या की, सामने आई वजह?

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. श्रद्धा आफताब से ब्रेकअप करना चाहती थी. यह बात आफताब को नागवार गुजरी और उसने बेरहमी से श्रद्धा की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक, श्रद्धा आफताब के रवैए और मारपीट से तंग आ गई थी. ऐसे में उसने आफताब से अलग होने का फैसला कर लिया था. वह आफताब से ब्रेकअप करना चाहती थी. 3-4 मई को श्रद्धा ने अलग होने का फैसला भी कर लिया था. लेकिन आफताब को यह बात पसंद नहीं आई और उसने श्रद्धा की हत्या कर दी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch