Saturday , April 20 2024

आजम खान पर दो दिन में दूसरा केस दर्ज, अब अखिलेश की जनसभा में आपत्तिजनक बयान देने का आरोप

रामपुर/लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके खिलाफ शहर कोतवाली में अब एक और मुकदमा दर्ज हो गया है. उनके खिलाफ यह शिकायत भी आपत्तिजनक बयान देने के मामले में की गई है. जानकारी के मुताबिक 1 दिसंबर को किले के मैदान में अखिलेश यादव की एक जनसभा थी. इस जनसभा में आजम खान भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने अभद्र बयान दिया था.

शिकायत में कहा गया कि आजम खान पे जनता की तरफ इशारा करते हुए कहा था कि तुम कम हो, वर्दियां ज्यादा हैं. वाह रे मेरे देश के चलाने वालों मुबारक हो. इलेक्शन कमिश्नर आप यहां आ जाओ… दे दो जीत का सर्टिफिकेट एमएलए का… हम भी ताली बजाएंगे.

इसके बाद उन्होंने आपत्तिजनक बयान दे दिया. आजम का यह बयान वायरल हो गया. वहीं प्रभारी वीडियो निगरानी टीम सुदेश कुमार सागर ने धारा 153-A, 505 (1)(b) और 125 के तहत सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज करा दिया.

एक दिन पहले महिलाओं ने दर्ज कराया था केस

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के खिलाफ एक दिन पहले ही महिलाओं ने रामपुर में केस दर्ज करवा दिया था. आजम खान ने 29 नवंबर को शुतरखाना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था- आज जो मेरे और हमारे लोगों के साथ हो रहा है, उसका इंतकाम लेने के लिए कोई जरूर पैदा होगा. भले ही मैं उस दिन रहूं या न रहूं लेकिन आप तो रहेंगे ही.

पुलिस ने इस मामले में आजम खान पर धारा 394 B, 354A, 353A, 505, 504, 509,125 में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मालूम हो कि रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को परिणाम जारी हो जाएगी. आज चुनाव प्रचार थम जाएगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch