Friday , April 19 2024

शिवपाल की कौन करवा रहा है ड्रोन से निगरानी? मैनपुरी में मतदान से पहले चढ़ा सियासी तापमान

मैनपुरी/लखनऊ। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के लिए कल यानि 5 दिसम्‍बर 2022 को मतदान होना है। इस बीच मैनपुरी का सियासी तापमान चढ़ गया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार खुलकर मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मैनपुरी और इटावा में सपा प्रत्‍याशी डिंपल यादव के समर्थकों और सपा व प्रसपा के कार्यकर्ताओं के घर पुलिस ने पूरी रात छापामारी की। भरथना में ब्‍लॉक प्रमुख पति को गिरफ्तार कर लिया। उनकी और समर्थकों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है।

डिंपल को समर्थन के बाद लगातार सुर्खियों में हैं शिवपाल 
मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव 2022 में बहू डिंपल यादव के समर्थन में अखिलेश यादव से एका करने के बाद शिवपाल लगातार चर्चा में हैं। पिछले दिनों उनकी सुरक्षा जेड श्रेणी से घटाकर वाई श्रेणी कर दी गई थी। इस बीच लखनऊ में उनका आलीशान सरकार बंगला खाली कराने की तैयारी और रिवर फ्रंट घोटाले की जांच शुरू होने की भी चर्चा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch