Friday , April 19 2024

योगी के मंत्री का अखिलेश पर पलटवार, कहा-सपा का विलय करें तो बीजेपी बना सकती है मंत्री

मैनपुरी/लखनऊ। यूपी सरकार में खेलकूद राज्यमंत्री गिरीशचंद्र यादव ने अखिलेश के बयान पर पलटवार किया। अखिलेश ने एक दिन पूर्व सरकार के दो डिप्टी सीएम को असिस्टेंट बताया और एक डिप्टी सीएम को लेकर कहा कि वे 100 विधायक लेकर आ जाएं सपा उन्हें मुख्यमंत्री बना देगी। इन बयान पर गिरीश ने कहा कि अखिलेश अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर दें तो भाजपा उन्हें केंद्र में मंत्री बनाने पर विचार कर सकती है।

संजय राय ने लखनऊ से आकर संभाली कमान लोकसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार की कमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम के सदस्य भाजपा के प्रदेश मंत्री संजय राय मैनपुरी आकर संगठन और चुनाव प्रचार का नेतृत्व किया । प्रदेश अध्यक्ष, डिप्टी सीएम और चुनाव प्रचार में लगे सभी मंत्रियों, विधायकों के कार्यक्रमों पर भी प्रदेश मंत्री का होल्ड रहा। यही वजह रही कि भाजपा का चुनाव प्रचार आक्रामक बना रहा।

गिरीशचंद्र ने शिवपाल के बयान कि सरकार ने कितने पुल बनवाए पर कहा कि उन्होंने अपने जौनपुर में ही चार पुल बनवा दिया। पूरे प्रदेश में जहां भी जरूरत हुई वहां पुलों, सड़कों का जाल बिछाया गया। ढाई सौ की जहां आबादी है वहां पक्की सड़कें बनवाई जा रही हैं। जनता को योगी, मोदी पर विश्वास है। हारने पर आयोग, ईवीएम और प्रशासन पर सवाल उठाने वाले अखिलेश ये भी बताएं कि 2012 से 2017 के बीच वे सत्ता में थे तो उस समय भाजपा कैसे जीत रही थी। सरकार हर वर्ग का जीवन स्तर सुधार रही है। इस दौरान भाजपा के प्रदेश मंत्री संजय राय, एटा के विधायक आशू यादव भी मौजूद रहे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch