Thursday , February 22 2024

सोशल मीडिया से #Boycott Bollywood को खत्म करने के लिए CM योगी का समर्थन, जानें क्या था मामला?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Govt) ने बॉलीबुड अभिनेताओं और निर्माताओं की मांग पर #Boycott Bollywood को खत्म करने के लिए अपना समर्थन किया है। सरकार की ओर से बताया गया है कि प्रदेश की फिल्म नीति और राज्य में बेहतर कानून व्यवस्था की स्थिति ने प्रसिद्ध बॉलीवुड निर्देशकों और अभिनेताओं को आकर्षित किया है। इन लोगों ने सीएम योगी से सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ को समाप्त करने में मदद मांगी है।

सीएम योगी के मुंबई दौरे के समय उठा था मुद्दा

जानकारी के मुताबिक हाल ही में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 10-12 फरवरी को लखनऊ में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए निवेश लाने और उद्यमियों को आमंत्रित करने के लिए मुंबई की दो दिवसीय यात्रा पर थे। इस के दौरान योगी ने बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात की। जहां अभिनेता सुनील शेट्टी ने ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ की बढ़ती प्रवृत्ति को रोकने में सीएम की मदद मांगी थी।

फिल्म निर्देशकों ने साझा किए थे अपने अनुभव

सीएम योगी के साथ चर्चा के दौरान निर्देशकों ने उत्तर प्रदेश में अपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान अनुभव भी साझा किए। निर्माता-निर्देशक राहुल मित्रा ने सभी उद्योग विशेषज्ञों के सुझावों को न केवल स्वेच्छा से सुनने बल्कि उन्हें लागू करने का आश्वासन देने के लिए योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा की।

इन फिल्मी दिग्गजों ने की थी तारीफ

उत्तर प्रदेश को ‘अपराध मुक्त’ राज्य में बदलने के मुख्यमंत्री योगी के प्रयासों की बोनी कपूर, सोनू निगम, मनोज जोशी और राजकुमार संतोषी समेत कई निर्देशकों और अभिनेताओं ने सराहना की। गीतकार, कवि और लेखक मनोज मुंतशिर ने राज्य के चौतरफा परिवर्तन का श्रेय मुख्यमंत्री के नेतृत्व को दिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch