Thursday , March 28 2024

मौलवी-पादरी पर क्यों नहीं सवाल, पूछकर रो पड़े बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री; कहा- हिंदू होने की वजह से टारगेट

अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति की ओर से दी गई चुनौती के बाद सुर्खियों में आए बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि हिंदू होने की वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने सवाल उठाया कि मौलवियों और पादरियों पर कभी सवाल क्यों नहीं उठाए जाते हैं। इन दिनों छत्तीसगढ़ के रायपुर में दरबार लगा रहे धीरेंद्र शास्त्री विवादों पर सवाल उठाते हुए रो पड़े। आंखों में आंसू लिए शास्त्री ने कहा कि सिर्फ सनातनी होने की वजह से उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों धीरेंद्र शास्त्री ने महाराष्ट्र के नागपुर में कथा का आयोजन किया था। यहां अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने उन्हें अपने दावों को साबित करने की चुनौती दी और कहा कि ऐसा करने पर 30 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र के अंधविश्वास विरोधी कानून के तहत कार्रवाई के डर से धीरेंद्र शास्त्री ने तय समय से दो दिन पहले ही कार्यक्रम खत्म कर दिया। हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री ने इन दावों को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही अपने कार्यक्रमों में दो-दो दिन की कटौती की घोषणा कर दी थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch