Thursday , February 22 2024

पहले वनडे में तूफान मचाने वाले ब्रेसवेल फेल, नहीं झेल पाए शमी का बाउंसर

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल रहा है। मोहम्मद शमी की रफ्तार के आगे सभी कीवी बल्लेबाज पानी भरते नजर आए। शमी ने पिछले वनडे के शतकवीर माइकल ब्रेसवेल को भी चलता कर दिया। ब्रेसवेल शमी का तेज बाउंसर नहीं झेल पाए और पवेलियन लौट गए।

शमी का बाउंसर नहीं झेल पाए ब्रेसवेल

पहले वनडे में तूफान मचाने वाले माइकल ब्रेसवेल दूसरे वनडे में ज्यादा कुछ खास नहीं कर पाए। उन्होंने 30 गेदों में 22 रन बनाए। इस दौरान ब्रेसवेल ने चार चौके भी लगाए। ब्रेसवेल टीम को संभालने के चक्कर में अपना विकेट गवां बैठे शमी का एक तेज बाउंसर वह नहीं खेल पाए और गेंद सीधी बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर ईशान किशन के दस्तानों में चली गई।

शमी का जलवा

आज के मैच में शमी पहले ही ओवर से लय में दिखेंगे, शमी की घातक गेंदबाजी के आगे कोई भी कीवी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। शमी ने 6 ओवर की बॉलिग में तीन कीवी बल्लेबाजों का शिकार किया। इस दौरान 18 रन खर्च किए और एक ओवर मेंडन किया।

न्यूजीलैंड 108 पर ऑलआउट

ब्रेसवेल का विकेट मिलते ही न्यूजीलैंड की पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई और 108 रनों पर ऑलआउट हो गई। न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 36 रन ग्लेन फिलिप्स ने बनाए। उन्होंने 52 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch