Tuesday , June 18 2024

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, पंजाबी एक्ट्रेस ने दे दिया हिंट

युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों जबरदस्त चर्चा में हैं, उनका बल्ला खूब गरज रहा है, तो हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें फैंस मैदान में शुभमन गिल के सामने सारा सारा … चिल्लाते नजर आये थे, मीडिया कयास लगा रही है कि शुभमन गिल और एक्ट्रेस सारा अली खान के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है, अब पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने इस बात को और हवा दे दी है, एक्ट्रेस ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें वो सारा का नाम अलग अंदाज में लेती नजर आई।

वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर पर सोनम बाजवा और शुभमन गिल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हैंडशेक करते दिख रहे हैं, इस वीडियो पर फैंस कई तरह से रिएक्ट कर रहे हैं, कोई सोनम को शुभमन के साथ जोड़ रहा है, तो कोई दोनों की दोस्ती के बारे में पूछता नजर आ रहा है, लेकिन सोनम ने क्लियर कर दिया है कि उनके और शुभमन के बीच कुछ भी नहीं है, बल्कि शुभमन गिल और सारा अली खान का लेना-देना है, सोनम ने वीडियो को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, ये सारा का सारा झूठ है, इसके साथ ही उन्होने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है।

एक्ट्रेस ने दे दिया हिंट

सोनम बाजवा के इस वीडियो से फैंस को हिंट मिल गया है, कि सारा अली खान और शुभमन गिल डेट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा इतना सारा सारा यूज कर दिया, पता चल रहा है कि दोनों डेट कर रहे हैं, इशारा समझ लो, इसके अलावा कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी पोस्ट की है।

सोनम को शुभमन ने किया था कंफर्म

इससे पहले शुभमन गिल अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आये थे, सोनम के ही टॉक शो में जब शुभमन आये, तो सोनम ने सारा अली खान संग उनकी इक्वेशन को लेकर उन्हें काफी छेड़ा, पंजाबी एक्ट्रेस ने पूछा कि बॉलीवुड में आपको सबसे फिट एक्ट्रेस कौन सी लगती हैं, बिना देर किये शुभमन ने सारा अली खान का नाम लिया था, जब सोनम ने पूछा कि क्या आप उन्हें डेट कर रहे हैं, तो इसके जवाब में उन्होने कहा हां, शायद, सोनम बाजवा ने हंसते हुए कहा सारा दा सारा सच बोलो प्लीज, शुभमन ने इस पर कहा था सारा दा सारा सच बोल रियां।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch