Sunday , April 21 2024

RRR का ‘नाटू नाटू’ गाना ऑस्कर के लिए नॉमिनेट, ओरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में मिली जगह

आरआरआर के नाटू नाटू गाने ने एक और धमाका कर दिया है। फिल्म के नाटू नाटू गाने को ऑस्कर नॉमिनेशन में जगह मिली है। गाने को ऑरिजनल सॉन्ग कैटिगरी में नॉमिनेशन मिला है। मंगलवार को 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स के नॉमिनेशन का का ऐलान किया गया है। गाने का संगीत एमएम किरवानी ने दिया है। एसएस राजामौली की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने ऑस्कर अवॉर्ड में इतिहास रच दिया है। अमेरिका के कैलिफोर्निया में एलिसन विलियम्स और रिज अहमद ने नॉमिनेशन का ऐलान किया। इससे पहले नाटू नाटू गाने को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिल चुका है।

दुनियाभर में मचाया तहलका
इससे पहले आरआरआर ने 28वें क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड्स में बेस्ट नॉन इंग्लिशन फिल्म और नाटू नाटू के लिए बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड जीता। आरआरआर को नाटू नाटू के लिए गोल्डन ग्लोब में बेस्ट ओरिजनल स्कोर का अवॉर्ड मिला। हालांकि बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म का अवॉर्ड पाने से यह चूक गई थी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch