Friday , April 19 2024

शख्स को भारी पड़ी ‘पब्लिसिटी के लिए पैसों की बारिश’, कई धाराओं में केस दर्ज

बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को केआर मार्केट में एक फ्लाईओवर से बड़ी मात्रा में नोट फेंकने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान अरुण के रूप में की है। शख्स को एंकर अरुण के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के व्यस्त के आर मार्केट इलाके में एक युवक ने मंगलवार को सुबह एक फ्लाईओवर से दस रुपये के नोट फेंके, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नोट फेंकने वाला युवक काला कोट पहने नजर आ रहा है और उसके गले में एक दीवार घड़ी टंगी हुई है।

बेंगलुरु पश्चिम के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) लक्ष्मण निंबार्गी ने कहा कि अरुण ने पब्लिसिटी के लिए पैसे फेंके। उन्होंने कहा, “पूछताछ के दौरान, हमने पाया कि उसने पब्लिसिटी और प्रमोशन के लिए ऐसा किया क्योंकि वह एक एंकर और एक इवेंट मैनेजर है। वह आज सुबह अपने दोस्त सतीश के साथ फ्लाईओवर पर पहुंचा और रुपए फेंके। भीड़-भाड़ वाली जगह होने के कारण उसने यह जगह चुनी। उसके द्वारा फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी वीडियो शेयर किए गए हैं।”

संपर्क करने पर अरुण ने कहा कि वह समय आने पर पैसे फेंकने का कारण बताएंगे। उन्होंने कहा, “मैं ट्रैफिक जाम करने के लिए माफी मांगता हूं लेकिन मेरा इरादा सही है। मुझे कुछ समय दीजिए, मैं समझाऊंगा कि मैंने ऐसा क्यों किया।” शख्स के सोशल मीडिया पेजों के अनुसार, वह “वी डॉट 9 इवेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ” है और एक इवेंट मैनेजर के रूप में काम करता है। उसका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम एंकर अरुण ऑफिशियल है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch