Sunday , April 14 2024

पिता स्वामी प्रसाद मौर्या के बचाव में उतरी बेटी संघमित्रा, कहा- बयान विवाद नहीं चर्चा का विषय…

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या की बेटी और बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्या ने रामचरितमानस पर अपने पिता के बयान को लेकर उनका बचाव करते नजर आईं. समाजवादी पार्टी एमएलसी और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के एक दिन बाद, उनकी बेटी और भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य उनके समर्थन में आ गईं और कहा कि उनके पिता द्वारा रामचरितमानस के बारे में उठाए गए बिंदुओं पर एक स्वस्थ चर्चा होनी चाहिए.

बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा ने कहा, “एक व्यक्ति के लिए, जो भगवान बुद्ध को मानता है और भगवान राम को भाजपा में रहते हुए स्वीकार करता है, मेरे पिता ने रामचरितमानस के एक श्लोक के बारे में संदेह जताया है क्योंकि यह राम के संदेश के खिलाफ है. यह बहस या विवाद का विषय नहीं है, बल्कि विश्लेषण का विषय है.”

उन्होंने कहा कि सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा रामचतिमानस पर की गई विवादित टिपण्णी विवाद का या बहस का नहीं बल्कि चर्चा का विषय है. संघमित्रा ने कहा कि कुछ लोग बिना मतलब के मुद्दों को लेकर के विवाद उत्पन्न करके अशांति जैसा माहौल उत्पन्न करने का कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा, “मैं चाहूंगी कि इस मुद्दे पर बहस नहीं चर्चा होनी चाहिए.”
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch