Sunday , April 21 2024

लोहिया पथ पर ड्राई फ्रूट्स बेच रहे कश्मीरी के साथ बदसलूकी, नदी में फेंका सामान

घटना के बाद कश्मीरी युवकों ने किया हंगामालखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सड़क किनारे ड्राई फ्रूट बेचने वाले कश्मीरी युवक के साथ अभद्रता और ड्राई फ्रूट्स नदी में फेंकने का मामला सामने आया है. लखनऊ के 1090 लोहिया पथ पुल पर ड्राई फूड बेच रहे कश्मीरी के साथ कार से आए 2 व्यक्तियों ने बदसलूकी की और उनके ड्राई फ्रूट्स को गोमती नदी में फेंक दिया.

कश्मीरी युवकों का आरोप है कि कार से आए 2 व्यक्तियों ने अपने आपको अधिकारी बताया और ड्राई फ्रूट्स फेंकना शुरू कर दिया. इन दोनों ने मौके पर ड्राई फ्रूट्स खरीद रहे कस्टमर से भी अभद्रता की और उसका ड्राई फ्रूट्स भी छीन कर नीचे नदी में फेंक दिया. हालांकि भीड़ बढ़ता देख दोनों आरोपी अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गए.

ड्राई फ्रूट्स बेचने वालों ने कहा, ‘हम लोहिया पथ पर अपना माल बेच रहे थे, नगर निगम वाले आए और कहा कि यहां मत लगाओ… हम जैसे ही पुल पर दुकान लगाने वाले थे कि तभी एक कस्टमर आ गए और उन्होंने सामान खरीद लिया… मैं उनसे पैसा लेना वाला था कि कुछ लोग आए और मेरा सामान उठाकर नदी में फेंकने लगे. कह रहे थे- यहां से हटाओ.

ड्राई फ्रूट्स बेचने वालों ने कहा, ‘दोनों हमें गाली देने लगे. मेरा लगभग 25 से 30 हजार रुपये का सामान नदी में फेंक दिया गया.’ घटना के बाद पीड़ित कश्मीरी युवक ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है और गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. गौरतलब है लोहिया पथ पर बड़ी संख्या में कश्मीरी युवक ड्राई फ्रूट्स बेचते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch