Sunday , April 21 2024

मुसलमान सीएम को लेकर राजभर का अखिलेश पर तंज, स्वामी को लेकर कही बड़ी बात

लखनऊ। स्वामी प्रसाद मौर्य द्वार रामचरित मानस की चौपाइयों को हटाने की मांग और बहराइच , गाजीपुर का नाम बदलने को लेकर ओपी राजभर का बयान सामने आया है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैंने बहराइच और गाजीपुर का नाम बदलने के लिए चिट्ठी लिखी है। उन्होने कहा कि 2017-2019 के बाद फिर एक बार मैंने चिट्ठी लिखी है।

सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि मैंने फिर से एक पत्र सीएम योगी को लिखा है। मुझे पूरा यकीन है कि आने वाले समय में बहराइच और गाजीपुर का नाम बदला जाएगा। ओपीराजभर ने लखनऊ का नाम बदलने का भी समर्थन किया है और कहा है कि मुझे यकीन है कि नाम बदला जाएगा।

स्वामी प्रसाद मौर्य द्वार रामचरित मानस की चौपाइयों को हटाने की मांग पर ओपी राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने रामचरित मानस की चौपाइयों को उस वक्त हटाने की मांग क्यों नहीं कि जिस वक्त वह बेटी के लिए टिकट मांग रहे थे और खुद सरकार में मंत्री थे। उन्होने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की अगर इतनी लंबी राजनीति थी तो उन्होंने यह सब मुद्दे पहले क्यों नहीं उठाए।

अखिलेश यादव के पूर्वांचल दौरे पर निशाना साधते हुए ओपीराजभर ने कहा कि अखिलेश यादव पहले अपना घर संभाले फिर पूर्वांचल जाएं। उन्होने कहा कि मैं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के संविधान में विश्वास रखता हूं। अखिलेश यादव अगर इतने ही दमदार नेता है तो किसी मुसलमान को मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाते।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch