Wednesday , February 28 2024

सोनिया को छतरी मिलने और खड़गे को धूप पर PM मोदी का तंज, कहा- मल्लिकार्जुन के अपमान से हुआ दुख

सोनिया को छतरी मिलने और खड़गे को धूप पर PM मोदी का तंज,  कहा- मल्लिकार्जुन के अपमान से हुआ दुखपीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेलगावी में कांग्रेस पार्टी पर तीखा तंज कसा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अधिवेशन के दौरान सोनिया गांधी को छाता मिलने और मल्लिकार्जुन के भरी दुपहरी में धूप में खड़े रहने पर सवाल उठाया। उन्होंने इसे बुजुर्गों के अपमान से जोड़ दिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के एक विशेष परिवार के आगे कर्नाटक के एक और नेता का अपमान किया गया है। इसी धरती की संतान और 50 साल तक संसदीय कार्यकाल वाले मल्लिकार्जुन खड़गे का मैं बहुत सम्मान करता हूं। लेकिन मैं उस दिन मैं यह देखकर बहुत दुखी हो गया कि कांग्रेस के अधिवेशन के दौरान अध्यक्ष रहते हुए और सबसे वरिष्ठ नेता होने के बाद भी उन्हें छतरी नहीं मिली।’

इतने निराश हुए कांग्रेसी कि कहते हैं, मर जा मोदी

पीएम मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस के लोग इतने निराश हो गए हैं कि वे सोचते हैं कि जब तक मोदी जिंदा है, उनकी दाल गलने वाली नहीं है। इसलिए अब ये लोग कह रहे हैं- मर जा मोदी, मर जा मोदी। कुछ लोग तो कब्र खोदने में बिजी हो गए हैं। कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है कि मोदी तेरा कमल खिलेगा।’ बेलगावी से ही पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों के खाते में पीएम किसान सम्मान निधि योजना की नई किस्त का पैसा भी ट्रांसफर किया। उन्होंने कहा कि होली के मौके पर यह किसानों के लिए तोहफे जैसा है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch