Sunday , April 14 2024

सपा ने अब मंत्री नंदी को घेरा, अतीक के साथ फोटो शेयर कर योगी पर निशाना

लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड को लेकर अतीक अहमद की बहन आएशा नूरी ने सोमवार को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी पर कई गंभीर आरोप लगाए। अतीक अहमद से पांच करोड़ रुपए उधार लेकर नहीं देने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि नंदी ने ही उनके पूरे परिवार को उमेश पाल हत्याकांड में फंसाने का षड्यंत्र रचा है। अतीक की बहन के आरोपों  के बाद सपा ने भी नंदी को घेरा। नंदी की अतीक अहमद के साथ तस्वीरें ट्वीट कर सीएम योगी पर हमला किया।

इससे पहले प्रयागराज में अतीक अहमद की बहन आएशा नूरी और अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा मीडिया से मुखातिब हुईं। दोनों ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि उनके पूरे परिवार को फंसाने की साजिश मंत्री नंदी और उनकी पत्नी अभिलाषा गुप्ता ने रची है। आरोप लगाया कि नंदी ने अतीक से पांच करोड़ रुपये उधार लिए थे। अब वह लौटा नहीं रहे हैं।

दोनों ने कहा कि एसटीएफ और पुलिस अतीक अहमद, अशरफ को एनकाउंटर में मारने की साजिश रच रही है। इस दौरान जैनब फातिमा ने कई बार अमिताभ यश का नाम लिया। पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा पर भी आरोप लगाए। आयशा ने मुख्यमंत्री योगी से गुहार लगाते हुए कहा कि अतीक और अशरफ की सुरक्षा की जिम्मेदारी उनकी है।

वहीं, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने ट्वीट कर अतीक की बहन और अशरफ की पत्नी की ओर से लगाए गए आरोप का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है। योगी सरकार अपराधियों और माफियाओं के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है।

उमेश पाल हत्याकांड में भी कार्रवाई पूरी सख्ती के साथ इसी दिशा में अग्रसर है। इसीलिए बेसिर-पैर की बातें मूल मुद्दे से ध्यान भटकाने और गुमराह करने का असफल प्रयास मात्र है। ये तथ्यहीन, अनर्गल और बेतुकी बातें हैं। मेयर चुनाव से इसको जोड़ना न केवल फिजूल है बल्कि हास्यास्पद भी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch