Monday , June 17 2024

पेट में शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराए गए तेलंगाना सीएम KCR, जांच में निकला अल्सर

नई दिल्ली। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव पेट में छोटा अल्सर होने की बात सामने आई है। दरअसल, रविवार को पेट में दिक्कत होने पर वह हैदराबाद के एक निजी सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल पहुंचे थे। यहां जांच के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि केसीआर के पेट में छोटा अल्सर है। आज शाम को अस्पताल की ओर से यह जानकारी दी गई। एआईजी अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, अल्सर का इलाज शुरू हो गया है और उन्हें अन्य कोई समस्या नहीं है।

भाजपा पर KCR के राजनीतिक हमले जारी
मालूम हो कि केसीआर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष व तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैं। अगर राजनीतिक सरगर्मियों की बात करें तो केंद्र में सत्ताधारी दल भाजपा पर उनके हमले लगातार जारी हैं। शनिवार को उन्होंने कहा था कि देश में भाजपा को सत्ता से बाहर करने तक पार्टी का संघर्ष जारी रहेगा। राव ने तेलंगाना भवन में पार्टी की मैराथन बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह एलान किया। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा तेलंगाना के विकास को पचा नहीं पा रही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch