Sunday , May 26 2024

अमेठी के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल अनीस अहमद ने किया रेप: पानी भरने आई थी पीड़िता, केस दर्ज होने के बाद फरार

अमेठी/लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अमेठी जिले के एक सरकारी स्कूल के अंदर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता स्कूल में लगे हैंडपम्प पर पानी भरने गई थी। आरोपित स्कूल का प्रिंसिपल अनीस अहमद है। अनीस पर पीड़िता के पूरे परिवार को मार डालने की धमकी का भी आरोप है। पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने के बाद से अनीस फरार चल रहा है। घटना सोमवार (13 मार्च 2023) की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र की है। आरोपित अनीस अहमद यहाँ के एक कम्पोजिट स्कूल में प्रिंसिपल है। पीड़िता स्कूल के पास के गाँव में रहती है। उसने बताया है कि गाँव के नल पर काफी भीड़ होने के कारण वह सोमवार की शाम लगभग 4 बजे स्कूल में लगे हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। उस समय अनीस अकेले ही स्कूल में था और अपनी केबिन का दरवाजा बंद करके बैठा था।

शिकायत में बताया गया है कि लड़की बाल्टी में पानी भर स्कूल से लौट रही थी कि अनीस ने उसे पानी लेने के बहाने अंदर अपनी केबिन में बुलाया। लड़की केबिन में पानी लेकर गई। अनीस ने पहले तो कुछ देर उससे बातें की और बाद में बदनीयती से उसे बेंच पर पटक दिया। लड़की ने शोर मचाना चाहा तो अनीस ने उसके मुँह को कपड़े से बाँध दिया और रेप किया। बाद में पीड़िता को उसके घर भेजते हुए किसी से बताने पर परिवार सहित मार डालने की भी धमकी दी।

इस मामले में पुलिस ने आरोपित प्रिंसिपल अनीस के खिलाफ IPC की धारा 376 और 506 के तहत FIR दर्ज कर ली है। केस दर्ज होने के बाद अनीस फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं शिक्षा विभाग ने प्रिंसिपल अनीस को सस्पेंड कर दिया है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch