Friday , March 29 2024

अखिलेश ने लांघी हद-केशव प्रसाद को कहा शूद्र, मायावती पर भी साधा निशाना!

नई दिल्ली। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक दिवसीय दिल्ली दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अभी लोकसभा चुनाव में वक्त है, जब समय आएगा तक गठबंधन के विषय में जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कई लोग गठबंधन करने की पहल कर रहे हैं. चुनाव के वक्त गठबंधन देखा जाएगा.

केंद्र सरकार सरकार पर निशाना साधते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि आज सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. सभी दल इसके खिलाफ हैं. हम सभी मिलकर इस चुनौती से सामना करेंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी जातिगत जनगणना के खिलाफ है.जब नेताजी जिंदा थे उन्होंने शरद यादव और अन्य नेताओं के साथ मिलकर जनगणना की पहल की थी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि योगीजी ने अपने साथ एक शूद्र को रखा है. निकाय चुनाव को लेकर किए गए सवालों पर उन्होंने कहा कि इसके लिए हम तैयार हैं.

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश टीम की घोषणा होगी. लालू यादव से मुलाकात करने के सवालों पर सपा प्रमुख ने कहा कि ये बातें हमारी व्यक्तिगत हैं. उन्होंने लालू को जमानत मिलने के फैसले का स्वागत किया.

योगी सरकार द्वारा सभी जिलों में अखंड रामायण पाठ कराने के फैसले पर सवाल उठाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आलू किसान को पैसा नहीं मिल रहा है, उनसे भजन कराओ. उन्होंने कहा कि 1 लाख से क्या होगा, रामायण पाठ के लिए पैसा बढ़ाना चाहिए. उन्होंने मांग की सरकार त्योहारों पर मुफ्त सिलिंडर दे. मायावती पर निशाना साधते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों-बच्चों को पता है मायावती किसके इशारे पर और किस तरह कार्य करतीं हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch