Wednesday , February 28 2024

माफिया अतीक के भाई अशरफ को सता रहा एनकाउंटर का भय, फिजिकल पेशी के बजाय वीसी के जरिए पेशी की गुहार

प्रयागराज/लखनऊ। माफिया अतीक के भाई अशरफ की याचिका पर सुनवाई टल गई है। CJM कोर्ट में पुलिस की तरफ से आख्या रिपोर्ट नहीं दाखिल हुई। अशरफ ने वीसी से कोर्ट में पेश करने की गुहार लगाई है। फिजिकल पेशी के बजाय वीसी के जरिए पेशी की गुहार लगाई है। बरेली जेल में ही बयान दर्ज करने की भी मांग की है।

उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी ने यूपी एसटीएफ पर बड़ा आरोप लगाया है। बरैली जेल में बंद अशरफ की पत्नी जैनब ने कहा है कि उनके पति और परिवार को जान का खतरा है। यूपी एसटीएफ बरैली जेल से बाहर निकालकर उनके पति अशरफ की हत्या कर सकती है।

माफिया अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब ने कहा है कि उमेश पाल हत्याकांड में उसके परिवार की कोई भूमिका नहीं है। राजनैतिक साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। अतीक बेटे असद को लेकर अशरफ की पत्नी ने कहा कि वह मौके पर नही है, वीडियो फुटेज में जो तस्वीर है, उससे वह मेल नहीं खा रहा है।

बरैली जेल में बंद अशरफ की पत्नी का कहना है कि उनके पति जेल में हैं, उनके पास न तो मोबाइल फोन है और न ही कोई दूसरी सुविधा। ऐसे में उनके पति कैसे उमेश पाल की हत्या की साजिश रच सकते हैं। अशरफ की पत्नी ने साफ तौर पर अतीक अहमद और अपने पति का बचाव किया है। वहीं बरैली में अशरफ और भाई सद्दाम के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर उन्होंने कहा कि उनका भाई सद्दाम बेगुनाह है। पुलिस बेवजह उत्पीड़न कर रही है। उनके परिवार की इस हत्याकांड में कोई भूमिका नहीं है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch