Tuesday , April 16 2024

ड‍िप्‍टी सीएम केशव मौर्य बोले- गिरफ्तारी की बात कह अखिलेश को नहीं करनी चाहिए सहानुभूति हासिल करने की कोशिश

लखनऊ। उप मुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अख‍िलेश यादव पर हमलावर होते हुए कहा क‍ि अखिलेश को यह दावा करके सहानुभूति हासिल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ड‍िप्‍टी सीएम ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्‍होंने कहा कि गलत करने वाले जेल जाते हैं। हालांकि अभी तक उनकी जानकारी में इस संबंध में कोई जानकारी नहीं आई है।

मौर्य ने कहा उन्हें इस तरह के बयान देकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए और अपनी पार्टी पर ध्यान देना चाहिए। 2024 में सपा का सफाया हो जाएगा। यह उनके पतन का समय है। बता दें क‍ि विपक्ष के नेता अख‍िलेश यादव ने हाल ही में आरोप लगाया था कि बीजेपी उन्हें सलाखों के पीछे चाहती है।

अख‍िलेश यादव द्वारा लगातार की जा रही भाजपा सरकार की आलोचनाओं पर सवाल का जवाब देते हुए डिप्टी सीएम ने दावा किया कि आख‍िलेश यादव का दिल उनके लिए “विष” से भरा है। इतना ही नहीं उन्‍होंने यह भी आरोप आरोप लगाया कि दूसरों के साथ मिलकर सपा प्रमुख उनकी हत्या भी करवा सकते हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch